1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आहिल ने किया कुछ ऐसा कि पेट पकड़कर हंसने लगे सलमान खान !

आहिल ने किया कुछ ऐसा कि पेट पकड़कर हंसने लगे सलमान खान !

सलमान अपने भांजे को खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। सलमान की फिल्म की शूटिंग के दौरान भी आहिल नजर आ जाते हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:16 Sep 2017, 11:52 AM IST]
आहिल ने किया कुछ ऐसा कि पेट पकड़कर हंसने लगे सलमान खान !

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बच्चों से कितना प्यार करते हैं, ये बात हमसे छिपी नहीं है। बात जब आहिल की हो तो सलमान अपने भांजे को खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। सलमान की फिल्म की शूटिंग के दौरान भी आहिल नजर आ जाते हैं, सलमान भी शूटिंग खत्म करके उनके साथ खेलने लग जाते हैं। हाल ही में सलमान खान ने आहिल के साथ एक वीडियो शेयर किया है। सलमान लंदन में अपने आहिल के साथ ब्रेकफास्ट टेबल पर बैठे हैं, आहिल प्लेट में लेकर कुछ खा रहे हैं। सलमान जब उनसे कहते हैं कि उन्हें भी वो खिला दे, आहिल बड़ी चालाकी से सलमान की तरफ हाथ बढ़ाते हैं मगर ब्रेकफास्ट अपने मुंह में डाल लेते हैं। बस फिर क्या था सलमान पेट पकड़कर आदिल की इस हरकत पर हंसने लगे।

यह पहली बार नहीं है जब सलमान और आहिल का ऐसा मजेदार वीडियो सामने आया है इससे पहले सलमान फिल्म 'ट्यूबलाइट' की रिलीज के वक्त भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो आहिल के साथ बॉक्सिंग करते दिख रहे थे।

Tube light !

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

कई बार सलमान और आहिल साथ नजर आ चुके हैं। अर्पिता भी भाई सलमान के साथ अपने बेटे आहिल की प्यारी और क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती है। जरा इस तस्वीर पर गौर करिए, सलमान के घर के सबसे बजुर्ग और सबसे छोटे शख्स एकसाथ एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं।

The Oldest & Youngest in our family ! Nana Loving 😍

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

सलमान की बहन अर्पिता ने आयुष से शादी की है। आयुष को सलमान फिल्मों में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। खबर तो यह भी है कि सलमान ने आयुष के लिए हीरोइन भी ढूंढ़ने लगे हैं। जल्द ही आयुष बड़े पर्दे पर डेब्यू कर सकते हैं।

❤️

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

बात करें सलमान की तो वो फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे हैं। कबीर खान की इस फिल्म में कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। टाइगर जिंदा है की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान अगले महीने ‘रेस 3’ की शूटिंग स्टार्ट कर देंगे। यह पहली बार होगा जब सलमान निगेटिव रोल करते दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा करेंगे। ‘रेस 3’ में सलमान की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस होंगी।

Mamu loving @beingsalmankhan family first ❤️Blessed with the best 🙏

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

इसे भी पढ़ें-

You May Like