Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सलमान खान के बॉडीगार्ड्स करते थे ऐसी हरकत, नौकरी से धोना पड़ा हाथ

सलमान खान की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है। लेकिन सभी इस बात को भी अच्छी तरह जानते हैं कि वह अपनी दुश्मनी भी बखूबी निभाते हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के अनुसार सलमान ने अपने 3 बॉडीगार्ड्स को...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2017 15:50 IST
salman khan- India TV Hindi
salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है। लेकिन सभी इस बात को भी अच्छी तरह जानते हैं कि वह अपनी दुश्मनी भी बखूबी निभाते हैं। वैसे तो सलमान हर जरूरतमंदो के लिए हमेशा खड़े रहते हैं, लेकिन जिस पर वह एक बार गुस्सा हो जाए तो उसे आसानी से माफ भी नहीं करते हैं। इंडस्ट्री में कई हस्तियों के साथ उनके विवाद की खबरें आई हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि सलमान ने अपने 3 बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकाल दिया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह सलमान से जुड़ी कई बातों को लीक कर रहे थे। सलमान को जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने बॉडीगार्ड्स को नौकरी से ही निकाल दिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सलमान को अपने स्टाफ पर इतना गुस्सा आया हो। इससे पहले वह अपने 14 साल पुराने मैनेजर को भी नौकरी से निकाल चुके हैं।

इससे पहले सलमान कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर के साथ हुए झगड़े को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। दरअसल कहा जा रहा था कि यूलिया, सलमान के दबंग टूर के दौरान गाना चाहती थीं, लेकिन सलमान ने उन्हें इसके लिए मना कर दिया। इस कारण दोनों के बीच काफी झगड़ा भी हुआ था। इसके अलावा खबर है कि सलमान जल्द ही एक बार फिर अपना शो 'दस का दम' होस्ट करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि 8 साल पहले सलमान ने अपने इसी शो से छोटे पर डेब्यू किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement