Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 11' के लिए सलमान लेंगे इतने पैसे, एक एपिसोड की फीस जानकर दांतों तले ऊंगली दबा लेंगे आप !

सलमान की पिछली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भले फ्लॉप हो गई हो लेकिन सलमान की पॉपुलरिटी में कोई कमी नहीं आई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2017 18:49 IST
salman khan bigg boss fees is 11 crore per episode- India TV Hindi
Image Source : PTI salman khan bigg boss fees is 11 crore per episode

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान 1 अक्टूबर से बिग बॉस के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। सलमान की पिछली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भले फ्लॉप हो गई हो लेकिन सलमान की पॉपुलरिटी में कोई कमी नहीं आई है, और न ही सलमान की फीस घटी है, उल्टा बढ़ गई है। जी हां, खबर है कि सलमान को बिग बॉस 11 के हर एपिसोड के लिए 11 करोड़ एपिसोड मिलेंगे। सलमान हफ्ते में दो दिन बिग बॉस होस्ट करते हैं, यानी र एपिसोड सलमान 22 करोड़ रुपये कमा लेंगे।

​इस बारे में सलमान से जब पूछा गया तो वो सवाल टाल गए, मगर जब कलर्स के सीईओ राज नायक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधा-सीधा तो कुछ नहीं कहा, मगर कह दिया सलमान सस्ते अभिनेता नहीं हैं।

 पिछले साल चैनल ने कलर्स चैनल ने उन्हें हर एक एपिसोड के लिए 8 करोड़ रुपये दिए थे, सलमान की पॉपुलरिटी को देखते हुए उन्हें अगर 11 करोड़ मिलता है तो ये कोई बड़ी बात नहीं है। अगर ये खबर सच है तो सलमान सबसे ज्यादा फीस लेने वाले टीवी स्टार बन जाएंगे। अभिनेता शाहरुख खान को टेड टॉक्स के लिए 30 करोड़ रुपये हर हफ्ते मिलने की खबर है। हालांकि शाहरुख ने इसे सिर्फ 7 दिनों में ही शूट कर लिया था जबकि सलमान खान का शो 15 हफ्तों तक चलेगा।

अभिनेता अमिताभ बच्चन केबीसी होस्ट करने के लिए हर एपिसोड 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। 

1 अक्टूबर से शुरु हो रहे इस शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को लेकर जितनी चर्चा बनी रहती है, उतनी ही इसके घर और थीम को लेकर भी दर्शक उत्साहित रहते हैं बता दें कि इस बार शो की थीम 'पड़ोसी' रखी गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement