Saturday, April 20, 2024
Advertisement

OMG! सलमान खान के सामने क्यों फूट-फूटकर रोईं कैटरीना, रुकवानी पड़ गई शूटिंग

कैटरीना कैफ इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में ये दोनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में रियलिटी शो में पहुंचे। इस दौरान कैट इतनी भावुक हो गई कि शूटिंग तक रुकवानी...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 06, 2017 16:19 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में ये दोनों पूरे 5 साल के बाद एक बार फिर से रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर इसके 2 गाने भी जारी किए जा चुके हैं। जो दर्शकों के जुबां पर चढ़ गए हैं। फैंस कैट और सलमान की जोड़ी को लंबे समय के बाद पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। हाल ही में ये दोनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में रियलिटी शो 'डांस चैंपियंस' के सेट पर पहुंचे। लेकिन इस दौरान कैटरीना इतनी भावुक हो गई कि शूटिंग तक रुकवानी पड़ गई।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शो के एक कन्टेस्टेंट सुशांत खत्री ने सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। इसे देखने के बाद कैट इतनी इमोशनल हो गईं कि वह अपने आंसू नहीं रोक पाईं। इसके बाद आलम यह हुआ कि कैट के मूड को नॉर्मल करने के लिए 10 मिनट तक शूटिंग रोकनी पड़ी। लेकिन जैसे ही शूटिंग फिर से शुरु हुई सलमान, कैटरीना का मूड ठीक करने के लिए स्टेज पर उतरे और अपनी फिल्म 'सुल्तान' के गाने 'जग घुमिया...' पर थिरकने लगे।

अचानक सलमान को इस तरह डांस करते देख कैटरीना जोर जोर से हंसने लगीं। बता दें कि इन दोनों के साथ सभी ने 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत..' पर भी परफॉर्मेंस दी। गौरतलब है कि फिल्मकार अली अब्बास जफर के निर्देशिन में बनी यह फिल्म वर्ष 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है। 'टाइगर जिंदा है' इसी साल क्रिसमस के खास मौके पर 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement