Friday, April 26, 2024
Advertisement

पांच खुलासे जो सलमान खान ने किए Bigg Boss 9 के लॉन्च पर

नई दिल्ली- ये बात तो जग-जाहिर है कि सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस 9 को होस्ट करेंगे और इसकी तैयारियों में वो जुट गए हैं जैसा की हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2015 14:07 IST
पांच खुलासे जो सलमान...- India TV Hindi
पांच खुलासे जो सलमान खान ने किए Bigg Boss 9 के लॉन्च पर

नई दिल्ली- ये बात तो जग-जाहिर है कि सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस 9 को होस्ट करेंगे और इसकी तैयारियों में वो जुट गए हैं जैसा की हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में देखा जा चुका है। सोमवार को मुंबई में हुए इसके ग्रैंड लॉन्च पर सलमान खान ने शो और अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए। शो के अलग-अलग सीजन के प्रतिभागियों के साथ सबसे पहले सलमान खान ने एक धमाकेदार डांस पर्फारमेंस दिया उसके बाद उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए जो मीडियाकर्मियों ने उनके सामने पेश किए। इन्हीं सवालों के जवाब में ही छुपे थे इनके राज जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

शो 11 अक्टूबर को सोमवार-शुक्रवार रात 10.30 बजे प्रसारित किया जाएगा जिसकी वजह कलर्स के शो ‘चक्रवर्तिन अशोक सम्राट’ की लोकप्रियता बताई गई है। शो टीवी पर धमाल मचा रहा और अच्छी टीआरपी ला रहा है। पिछली बार भी इसी की वजह से बिग बॉस 8 और हल्ला बोल की समय में भी फेरबदल किए थे।

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या के सवाल पर सलमान हुए भावुक, जानिए क्या कहा

बिग बी के बर्थडे पर शो का प्रसारण- बिग बी का जन्मदिन 11 अक्टूबर को होता है और क्या ये इत्तेफाक हैं बिग बॉस 9 शो भी इसी तारीख से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा? इस पर सलमान ने कहा, "हां पहले तो ये इत्तेफाक ही था लेकिन जब ऐसा है तो हम पीछे नहीं हटेंगे। वह इस शो को पहले होस्ट कर चुके हैं और हमें लगा कि बिग बॉस को उनके जन्मदिन पर लॉन्च करेगें तो अच्छा होगा। ये हमारा तरीका होगा उन्हें 'हैप्पी बर्थडे' कहने का।

Salman Big B

अगली स्लाइड में जानिए बाकी 4 खुलासे जो सलमान ने शो के लॉन्च पर किए-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement