Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या के सवाल पर सलमान हुए भावुक, जानिए क्या कहा

मुंबई: कल रात बिग बॉस 9 का भव्य लॉन्च हुआ और सलमान खान सबसे आगे थे इवेन्ट में रंग जमाने के लिए। बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागियों के साथ सलमान ने खूब नाच-गाना किया। इस

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2015 13:42 IST
ऐश्वर्या के सवाल पर...- India TV Hindi
ऐश्वर्या के सवाल पर सलमान हुए भावुक, जानिए क्या कहा

मुंबई: कल रात बिग बॉस 9 का भव्य लॉन्च हुआ और सलमान खान सबसे आगे थे इवेन्ट में रंग जमाने के लिए। बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागियों के साथ सलमान ने खूब नाच-गाना किया। इस दौरान सलमान खान ने शो में वापसी की वजह बताते हुए कहा कि वो इसलिए इस शो का हिस्सा नहीं है क्योंकि उनकी फीस बढाई गई है बल्कि इसलिए क्योंकि उनका इस शो से एक खास कनेक्शन बन चुका हैं। शो के प्रतिभागियों से वो इतने घुल मिल गए है कि वो उनसे अपनी हर बात शेयर कर सकते हैं।

इसी बीच ‘दबंग’ खान से वो सवाल पूछ लिया गया जो शायद काफी समय से किसी ने नहीं पूछा होगा। सलमान से उनकी पूर्व प्रेमिका ऐश्वर्या के बारे एक महिला ने सवाल किया कि क्या वो उनके लोकप्रिय रियेलिटी शो बिग बॉस में अपनी फिल्म ‘जज्बा’ के प्रचार के लिए आएंगी तो सलमान ने कहा, “जज्बाती सवाल कर दिया।”

ये भी पढ़ें- सलमान खान संग देखिए ‘प्रेम रतन धायो पायो’ का ट्रेलर, जानिए कैसे

सलमान ने इस सवाल पर ये भी कहा, “पीआर वालों द्वारा माइक हटाने से पूर्व यह अंतिम सवाल होना चाहिए था। इस सवाल के लिए तालियां। जज्बाती सवाल कर दिया।” ऐसी रिपोर्टे हैं कि ऐश्वर्या अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में आ सकती हैं। इस फिल्म से वह कई साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी।

सलमान और ऐश्वर्या में नजदीकिया निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग को दौरान आई थी। लेकिन जल्द ही इसका अंत हो गया था।

Salman

बिग बॉस के अलावा सलमान जल्द ही फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में भी नजर आएंगे जिसका ट्रेलर 1 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

अगली स्लाइड में देखिए बिग बास 9 के लॉन्च की तस्वीरें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement