1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान और पीएम मोदी, पढ़िए अज़ान सुनकर कौन-कौन रोक चुका है अपने कार्यक्रम

सलमान खान और पीएम मोदी, पढ़िए अज़ान सुनकर कौन-कौन रोक चुका है अपने कार्यक्रम

सोनू निगम आजकल अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं। सोनू निगम ने अज़ान के वक्त बजने वाले लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर लाउडस्पीकर पर अज़ान चलने को गुंडागर्दी तक कह दिया था।

Jyoti Jaiswal [Updated:21 Apr 2017, 6:44 PM IST]
सलमान खान और पीएम मोदी, पढ़िए अज़ान सुनकर कौन-कौन रोक चुका है अपने कार्यक्रम

मुंबई: बॉलीवुड गायक सोनू निगम आजकल अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं। सोनू निगम ने अज़ान के वक्त बजने वाले लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर लाउडस्पीकर पर अज़ान चलने को  गुंडागर्दी तक कह दिया था। सोनू के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में इस बात पर बहस छिड़ गई है कि मस्जिदों में अज़ान के वक्त लाउडस्पीकर का इस्तेमाल कितना जायज़ है। लोग पक्ष-विपक्ष में अपनी राय रख रहे हैं।

इन विवादों के बीच आज हम आपको कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अज़ान की वजह से अपना कार्यक्रम बीच में ही रोक दिया था। सबसे पहले बात करते हैं सुपरस्टार सलमान ख़ान की। बात उस वक्त की है जब अभिनेता सलमान खान बिग बॉस सीजन 8 के प्रमोशन्स के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, तभी वहां अज़ान की आवाज सुनाई देने लगी। अज़ान का सम्मान करते हुए सलमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही रोक दी। अज़ान खत्म हुई तो सलमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस फिर से शुरू की।

यहां देखिए सलमान खान का सलमान खान का वीडियो

अज़ान सुनकर पीएम मोदी ने रोक दिया था अपना भाषण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 मार्च साल 2016 को  पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उसी वक्त पास की एक मस्जिद से अज़ान की आवाज सुनाई दी ओर पीएम मोदी ने अपना भाषण रोक दिया। जब अज़ान की आवाज बंद हुई तो पीएम मोदी ने फिर से भाषण शुरू किया।

आगे पढ़िए जब सोनिया गांधी अज़ान सुनकर रोका था भाषण