Friday, April 26, 2024
Advertisement

बड़ा खुलासा: सलमान ने की गुपचुप शादी, यूलिया बनीं मिसेज खान

सलमान खान की शादी के बारे में अक्सर उनसे सवाल किए जाते हैं कि वह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और हर बार इस सवाल को टाल जाते हैं। लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2016 9:28 IST
salman Khan with Iulia Vantur- India TV Hindi
salman Khan with Iulia Vantur

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की शादी के बारे में अक्सर उनसे सवाल किए जाते हैं कि वह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और हर बार इस सवाल को टाल जाते हैं। उनके फैंस लंबे वक्त से उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है। खबर है कि सलमान खान गुपचुप शादी कर चुके हैं। हाल ही में उनके पिता सलीम खान ने कहा था कि खुदा को भी नहीं पता होगा कि सलमान कब शादी करेंगे। लेकिन अब खबर आ रही है कि निकाह कर चके हैं। दरअसल एक रोमानियन टेबलॉयड ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि सलमान ने यूलिया वेंतूर से शादी रचा ली है।

इसे भी पढ़े:-

बता दें कि, सलमान और यूलिया के अफेयर्स की खबरें पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। लेकिन इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्त को लेकर खुलकर बात नहीं की। कुछ समय ऐसी भी खबरें मीडिया में आ रही थी कि ये दोनों इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई थी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये दोनो शादी कर चुके हैं।

टेबलॉयड की खबर के मुताबिक यूलिया को रोमानिया में मिसेज खान बुलाया जाता है। अब इस खबर में कहा तक सच्चाई है यह सलमान और यूलिया ही ज्यादा बेहतर बता सकते हैं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा जा चुका है। इतना ही नहीं यूलिया को सलमान के परिवार के साथ भी कई बार देखा गया है। वह खान खानदान की पार्टी में नजर आती हैं।

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की तैयारियों में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख की खूबसूरत लोकेशन्स पर हुई हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग के दौरान यूलिया भी सलमान के साथ सेट पर मौजूद थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement