Friday, April 26, 2024
Advertisement

सलमान की जिंदगी में आने वाला है सबसे बड़ा बदलाव, इसलिए छोड़ रहे हैं गैलेक्‍सी अपार्टमेंट!

सलमान खान को आज सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में जाना जाता है। हाल ही में खबर आई है कि वह जल्द ही अब इसे छोड़ने वाले हैं। दरअसल गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान के पिता सलीम खान शुरुआत से ही रह रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2016 15:47 IST
salman- India TV Hindi
salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को आज सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में जाना जाता है। उनकी लगभग सभी फिल्में 100 करोड़ रुपए से  ज्यादा की कमाई करती है। लेकिन इन सबके बावजूद वह कई सालों से बांद्रा गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में ही रह रहे हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि वह जल्द ही अब इसे छोड़ने वाले हैं। दरअसल गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान के पिता सलीम खान शुरुआत से ही रह रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

वह अब भी सलमान और पत्नी के साथ इसी घर में रहते हैं। इस घर से उनका कई यादें जुड़ी हैं। पहले इनके साथ सलमान के दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान की रहते थे, लेकिन कुछ वक्त पहले ही ये दोनों घर अलग घर में शिफ्ट हो गए हैं। दोनों पास के ही अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं और हाल ही में आई खबरों के अनुसार अब सलमान ने भी दूसरी जगह घर लेने की योजना बना रहे हैं।

खबरों अनुसार कहा जा रहा है कि सलमान ने बांद्रा में लिंकिग रोड पर लिटिल स्टार के नाम से स्थित एक बिल्डिंग खरीदी है। फिलहाल अभी इसमें काम रिडेवलेपमेंट का काम चल रहा है इसके बाद इसमें इंटीरियर काम भी करवाया जाएगा। तभी सलमान यहां शिफ्ट हो पाएंगे।

सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट का घर जरूर छोड़ रहे हैं, लेकिन वह अपने माता-पिता को भी अपने साथ ही लेकर जाने वाले है। हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि सलीम अपने पुराने घर को बेचेंगे नहीं, क्योंकि इसके साथ उनकी कई यादें जुड़ी हुई हैं। इन खबरों की आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है।

पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि सलमान इस साल नवंबर में रोमानिया की अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तो क्या ये नया घर इनकी शादी की तैयारियों का एक हिस्सा है?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement