Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

BIRTHDAY SPECIAL: सलमान के भांजे का जन्मदिन मनाने मालदीव पहुंचा 'खान' परिवार

सलमान प्यार से अपने भांजे आहिल को सुपर शर्मा कहकर बुलाते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 30, 2017 12:12 IST
salman aahil- India TV Hindi
salman aahil

मुंबई: सलमान खान के प्यारे भांजे आहिल शर्मा आज एक साल के हो गए हैं। आहिल का पहला बर्थडे मनाने पूरा परिवार मालदीव पहुंच गया है। आहिल के माता-पिता समेत पूरा परिवार इस वक्त मालदीव में है। अर्पिता और आयूष दोनों इस ट्रिप की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

ahil

ahil

खबर है कि सलमान खान और यूलिया वंतूर भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा होंगे। सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वे पूरे 7 साल बाद मालदीव आ रही हैं।

सलमान अपने भांजे के जन्मदिन को खास बनाना चाहते हैं तभी तो मालदीव जैसी खूबसूरज जगह में सलमान ने आहिल का जन्मदिन मनाने के बारे में सोचा है। सलमान ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे थे लेकिन आहिल का जन्मदिन मनाने के लिए वे भागकर मालदीव पहुंच गए।

ahil

ahil

सलमान अपनी बहन अर्पिता से बहुत क्लोज हैं। जब आहिल पैदा हुआ था तब सलमान ने अर्पिता को बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की थी। सलमान अक्सर आहिल के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। चाहे बिग बॉस का सेट हो या फिल्म का, सलमान को जब भी मौका मिलता है आहिल के साथ वक्त बिताते हैं। जब सलमान मनाली में ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे थे तब भी आहिल अपने पिता आयूष के साथ वहां मौजूद थे। सलमान अक्सर सोशल मीडिया में आहिल के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। 

आगे की स्लाइड में देखिए सलमान और आहिल की कुछ चुनिंदा तस्वीरें 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement