Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पिता सलीम खान का बड़ा खुलासा, इसलिए सलमान के लिए नहीं लिखते फिल्में

सलमान खान के पिता और सिनेमाजगत के जाने माने लेखक सलीम खान ने अपने फिल्मी करियर में 1970 के दशक में 'दीवार', 'शोले' और 'डॉन' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन कई सुपरहिट फिल्में देने के बावजूद वह सुपरस्टार बेटे सलमान खान की फिल्म के लिए नहीं लिखते...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 01, 2017 12:26 IST
salman- India TV Hindi
salman

मुंबई: बॉलीवुड के दंबग सलमान खान के पिता और सिनेमाजगत के जाने माने लेखक सलीम खान ने अपने फिल्मी करियर में 1970 के दशक में 'दीवार', 'शोले' और 'डॉन' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन कई सुपरहिट फिल्में देने के बावजूद वह अपने सुपरस्टार बेटे सलमान खान की फिल्म के लिए नहीं लिखते। हाल ही में सलीम खान ने इस बात को लेकर भी खुलासा किया कि आखिर ऐसा करने के पीछे क्या वजह रही है।

इसे भी पढ़े:-

सलीम खान ने कहा है कि वह अपने स्टार बेटे सलमान खान के लिए इसलिए नहीं लिखते, क्योंकि अगर उनके द्वारा लिखी कोई फिल्म असफल रही तो इसके लिए वह दोषी माने जाएंगे, लेकिन अगर यह अच्छी निकली तो लोग उनके बेटे के प्रयासों की सराहना करेंगे। बयान के मुताबिक, टेलीविजन चैनल जी क्लासिक 'माई लाइफ माई स्टोरी' के दौरान सलीम ने खुलासा किया कि वह 'बजरंगी भाईजान' के स्टार के लिए क्यों नहीं लिखते हैं। यह शो 4 फरवरी से शुरु होगा।

सलमान के बारे में उनके पिता ने कहा, "यह सच नहीं है कि मैं सलमान के लिए फिल्में नहीं लिखता। मैंने उसके लिए 'पत्थर के फूल' लिखी थी, जो काफी अच्छी रही।" "अब आज जब मैं लिखता हूं तो लोग हमेशा सवाल करते हैं कि अगर यह अच्छी है तो इसमें सलमान क्यों नहीं हैं? लेकिन मैं इस दुष्चक्र से बाहर आना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "दूसरी बात है कि जब फिल्म असफल रहती है तो यह मेरी गलती है और अगर हिट होती है तो सलमान का प्रयास है।" सलीम खान ने जावेद अख्तर के साथ मिलकर 1970 के दशक में कई हिट फिल्में दी थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement