ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कौन बनेगा करोड़पति के फैन्स के लिए है एक बुरी खबर !

कौन बनेगा करोड़पति के फैन्स के लिए है एक बुरी खबर !

छोटे पर्दे पर चाहे जितने रियलिटी शोज की बाढ़ आ जाए लेकिन अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति का जो जादू दर्शकों के बीच है और किसी और शो के पास नहीं है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:13 Oct 2017, 6:59 PM IST]
amitabh bachchan kbc- Khabar IndiaTV
amitabh bachchan kbcPhoto:PTI

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर चाहे जितने रियलिटी शोज की बाढ़ आ जाए लेकिन अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति का जो जादू दर्शकों के बीच है और किसी और शो के पास नहीं है। 28 अगस्त को शुरू हुआ अमिताभ बच्चन का यह शो टीआरपी में लगातार टॉप पोजीशन पर बरकरार है। यहां तक कि सलमान खान का शो बिग बॉस भी अमिताभ को नहीं पछाड़ पाया। लेकिन अब केबीसी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। केबीसी 9 जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। खबरों के मुताबिक 23 अक्टूबर को शो का फिनाले आएगा और उसी दिन यह शो बंद हो जाएगा।

23 अक्टूबर के बाद सोनी टीवी का रात 9 से 10.30 बजे के स्लॉट में तीन नए शो एंट्री लेंगे। खबर है कि ‘पहरेदार पिया की’ का सीक्वल, जायद खान का शो ‘हासिल’ और सीरियल ‘एक दीवाना था’ कौन बनेगा करोड़पति की जगह टेलीकास्ट होंगे।

'पहरेदार पिया की' का सीक्वल 'रिश्ते लिखेंगे हम नए' नाम से रात 9 बजे प्राइम टाइम पर आएगा। इस शो के जरिए तेजस्वी प्रकाश और रोहित सुचंती वापसी कर रहे हैं। शो की शूटिंग बीकानेर में शुरू हो चुकी है और प्रोमो भी ऑनएयर हो चुका है।

9.30 बजे से जायद खान अपने डेब्यू टीवी शो 'हासिल' के जरिए छोटे पर्दे पर एंट्री लेने वाले हैं। इस शो में वह बिजनेस टायकून रणवीर रायचंद के किरदार में दिखेंगे। यह शो 30 सितंबर से ऑनएयर हो जाएगा। रात 10 बजे से नया शो 'एक दीवाना था' टेलीकास्ट होगा।

You May Like