Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral photo: सचिन के हाथ में माइक, सोनू के हाथ में बल्ला, ये हो क्या रहा है?

हाल ही में सचिन तेंदुलकर मशहूर तबलावादक जाकिर हुसैन के साथ एक कार्यक्रम में तबला बजाते दिखे थे। उस वक्तत भी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें जाकिर के हाथ में बल्ला और सचिन के हाथ में तबला था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 30, 2017 15:17 IST
सचिन- India TV Hindi
सचिन

मुंबई: सोशल मीडिया में इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर ऐसी की आपका ध्यान इस तस्वीर पर अटक जाएगा। जी हां, क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर सचिन के हाथ में माइक  है और बेहतरीन आवाज के मालिक गायक सोनू निगम के हाथ में है क्रिकेट का बल्ला।

फोटो किसी ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है, सचिन ने इस फोटो को रीट्वीट करके रहस्य को और बड़ा कर दिया है। फोटो देखकर तो यही लग रहा है सचिन और सोनू की जोड़ी किसी नए गाने के साथ आ रही है। सचिन के हाथ में माइक देखकर तो यही लगता है कि वे सिंगिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं।

हाल ही में सचिन तेंदुलकर मशहूर तबलावादक जाकिर हुसैन के साथ एक कार्यक्रम में तबला बजाते दिखे थे। इससे पहले एक और तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें जाकिर के हाथ में बल्ला और सचिन के हाथ में तबला था।

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement