1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सैनिकों के लिए सचिन ने रखी अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

सैनिकों के लिए सचिन ने रखी अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

भारत में फिल्म प्रीमियर अक्सर बॉलीवुड सितारों के लिए आयोजित किए जाते हैं, लेकिन दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने जीवन पर बनी फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' का प्रीमियर भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आयोजित करने का निर्णय किया है। ...

India TV Entertainment Desk [Updated:20 May 2017, 3:09 PM IST]
सैनिकों के लिए सचिन ने रखी अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

नई दिल्ली: भारत में फिल्म प्रीमियर अक्सर बॉलीवुड सितारों के लिए आयोजित किए जाते हैं, लेकिन दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने जीवन पर बनी फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' का प्रीमियर भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आयोजित करने का निर्णय किया है। फिल्म की स्क्रीनिंग शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित होगी।

तेंदुलकर ने कहा, "हम यहां फिल्म का प्रीमियर कर रहे हैं। हम भारतीय सशस्त्र बलों के लिए फिल्म की पहली विशेष स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं। यह सब उन्हें 'बड़ा धन्यवाद' कहने का एक तरीका है, जो वे हमारे लिए करते हैं।"

जेम्स एस्र्किन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सचिन को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। फिल्म में तेंदुलकर के बचपन से लेकर क्रिकेट दिग्गज बनने तक की कहानी को दर्शाया गया है।

यह फिल्म केरल और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री घोषित कर दी गई है। फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, इस संबंध में निर्णय संबंधित राज्यों के मंत्रिमंडल ने लिया।

200 नॉटआउट बैनर तले फिल्म फिल्म निर्माण करने वाले रवि भगचंदका ने कहा, "हमें खुशी है कि केरल और छत्तीसगढ़ के राज्यों में 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' कर मुक्त कर दी गई है।"

इस फिल्म के निर्माता रवि बागचंदका हैं। इसका संगीत आस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है। यह फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

You May Like

Write a comment

Promoted Content