Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

लीक हो गई प्रभास की फिल्म ‘साहो’ की कहानी, इस अभिनेता ने खोले कई राज

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 24, 2017 14:48 IST
saaho- India TV Hindi
Image Source : PTI saaho

नई दिल्ली: टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास अब अपनी अगली एक्शन फिल्म 'साहो' के लिए तैयार हैं। 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद अब प्रभास 'साहो' में एक्शन करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म मेँ बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश को भी कास्ट किया गया है। प्रभास के बाद नील इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में नील का किरदार प्रभास की नाक में दम करने वाला होगा। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस निर्देशक के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे प्रभास

नील ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि 'साहो' फिल्म प्रभास की 'बाहुबली' से भी बड़ी फिल्म होगी और उनका किरदार प्रभास को काफी परेशान करने वाला होगा। नील ने फिल्म के डायरेक्टर सुजीत की तारीफ करते हुए कहा कि मैं उनकी सोच और कांसेप्ट की दात देता हूं और यह फिल्म साल 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों मे से एक होगी। 'बाहुबली' की तरह आपको इस फिल्म से भी प्यार हो जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि इस फिल्म में काफी सारे स्टंटस देखने को मिलेंगे, जिसके लिए हाल ही मैं इंटरनेशनल स्टंट्समैन को ऑन बोर्ड लिया गया है। नील इस फिल्म के लिए जल्द ही ट्रेनिंग लेना शुरू कर देंगे और फिल्म की शूटिंग मुंबई, अबू धाबी और रोमानिया लोकेशन पर होगी।

neil nitin mukesh

Image Source : PTI
neil nitin mukesh

नील से पूछे जाने पर कि प्रभास को लेकर उनकी क्या राय है, तो उन्होंने बताया कि प्रभास एक अच्छे एक्टर के साथ अच्छे इंसान भी हैं। उनकी यह खूबी ही उन्हें तेलगु इंडस्ट्री का सुपरस्टार बनाती है।

गदर ने की थी बाहुबली 2 से ज्यादा कमाई

इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट अनुष्का शेट्टी का नाम फाइनल किया गया है। एक बार फिर से प्रभास और अनुष्का की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी, इससे पहले दोनों 'बाहुबली' में साथ काम करते हुए नजर आए थे। एक बार फिर से टॉलीवुड की यह जोड़ी बॉलीवुड को मात देने के लिए तैयार है।       

कटप्पा के बाद वरुण धवन ने बाहुबली को मारा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement