ford
Breaking now
  • अमेरिका के न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर के पास ब्लास्ट, सबवे लाइन्स को खाली करवाया गया। धमाके की वजह का पता नहीं।
X
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नोटबंदी 'रॉक ऑन-2' के लिए खराब समय: अर्जुन रामपाल

नोटबंदी 'रॉक ऑन-2' के लिए खराब समय: अर्जुन रामपाल

अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नोटबंदी का फैसला देश के दीर्घकालिक हित में होगा, लेकिन 'रॉक ऑन-2' की रलीज के समय ही हुआ यह फैसला फिल्म के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।

India TV Entertainment Desk [Updated:17 Nov 2016, 5:18 PM IST]
arjun rampal- Khabar IndiaTV
arjun rampal

मुंबई: नोटबंदी के कारण आम आदमी तो परेशान है हीं लेकिन इसी बीच फिल्मी जगत भी इससे परेशान न है। नोटबंदी का समर्थन करते हुए अर्जुन ने इसे देश के हित में बताया। उन्होंने कहा कि इस कदम से लोग अपना पैसा बैंक में रखेंगे और कर का भुगतान करेंगे इससे ब्याज दरों में भी गिरावट आएगा।

ये भी पढ़े-

अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नोटबंदी का फैसला देश के दीर्घकालिक हित में होगा, लेकिन 'रॉक ऑन-2' की रलीज के समय ही हुआ यह फैसला फिल्म के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। 'रॉक ऑन-2' 11 नवंबर को रिलीज हुई और मोदी ने आठ नवंबर को ही 500 और 1,000 रुपये के नोटों को बंद करने का ऐलान किया था। इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी पड़ा है।

फेमिना सैलून एंड स्पा हेयर हीरोज के भव्य समापन समारोह के दौरान अर्जुन रामपाल ने कहा, "जब पूरे देश के पास पर्याप्त कमाई नहीं है तो फिर 'रॉक ऑन-2' कैसे कमाई कर सकती है? लोगों के हाथ में पर्याप्त पैसा नहीं है। यह हमारे लिए और किसी अन्य फिल्म के लिए भी दुर्भाग्यपूर्ण समय है। 'रॉक ऑन-2' एक अच्छी फिल्म है। जिन लोगों के पास पैसा है। मैं उन लोगों से फिल्म देखने की अपील करता हूं।"

अर्जुन (43) सुजॉय घोष की आगामी फिल्म 'कहानी-2' में विद्या बालन के साथ नजर आएंगे।

अभिनेता ने कहा कि 'कहानी-2' के सभी कलाकारों ने कड़ी मेहनत की है। अभिनेता के मुताबिक, लोगों को पैसे बचाकर इस फिल्म को देखना चाहिए।

यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होगी।

You May Like