Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बाहुबली 2' देखने के बाद ऋषि कपूर ने जाहिर की यह अनोखी इच्छा

एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' को दुनियाभर में खूब सराहा जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कई नए रिकॉर्ड्स कायम कर चुकी है। अब इस फिल्म को देखने के बाद ऋषि कपूर ने एक अनोखी इच्छा जताई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 08, 2017 13:47 IST
rishi baahubali- India TV Hindi
rishi baahubali

नई दिल्ली: फिल्मकार एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' को दुनियाभर में खूब सराहा जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कई नए रिकॉर्ड्स कायम कर चुकी है। इस फिल्म न सिर्फ दर्शकों और समीक्षकों से सराहना बटोरी है बल्कि लगभग सभी फिल्मी हस्तियों ने भी इसकी खूब तारीफें की हैं। वहीं यह हर दिन नए फैंस बना रही है। अब दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी 'बाहुबली' के प्रशंसक बन चुके हैं। दरअसल ऋषि कपूर ने हाल ही में 'बाहुबली 2' देखी है। फिल्म देखने के बाद उन्होंने जमकर इसकी तारीफें भी कर डाली हैं। वैसे तो ऋषि कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स से हंगामा मचाते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने 'बाहुबली 2' की प्रशंसा काफी अनोखे अंदाज में की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक खास इच्छा भी जता दी है।

दरअसल ऋषि कपूर 'बाहुबली 2' के बेहतरीन और जहरदस्त सीन्स को देखकर इतने प्रभावित हो गए कि उन्होंने ट्वीट कर कहा, "मुझे जानना है कि फिल्म की शूटिंग कहा हुई है? क्या मुझे वहां 2 बेडरुम हॉल की घर मिल सकता है? कोई एजेंट है?" हालांकि उन्होंने यह सब मजाकिया लहजे में ही कहा था। उन्होंने एक और अन्य ट्वीट करते हुए कहा, "बहु"-"त"-"बली" यहां चढ़ेगी फिल्मों की इस फिल्म की सफलता और बिजनेस को हासिल करने के लिए। एक भारतीय उत्सव। खुशी है कि इस फिल्म के बिजनेस का हिस्सा बन पाया।"

'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' वर्ष 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' का दूसरा भाग है। पिछली फिल्म ने जहां 600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बनाए थे वहीं इसका दूसरा भाग भी कई उपलब्धियां हासिल कर रहा है। आर्क मीडिया वर्क्‍स द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं। 'कॉफी विद करण' में जस्टिन बीबर खोलेंगे अपनी जिंदगी के कई राज़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement