Friday, March 29, 2024
Advertisement

राम रहीम पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, लिखा राधे मां, नित्यानंद भी हैं क्रिमिनल, इन्हें भी दो सजा

राम रहीम को सजा मिलने के बाद ऋषि कपूर ने राधे मां और नित्यानंद को भी क्रिमिनल बताते हुए गिरफ्तारी की मांग की है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 26, 2017 15:57 IST
rishi kapoor- India TV Hindi
rishi kapoor

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप केस के आरोप में दोषी पाया गया है। पंचकुला अदालत ने राम रहीम को गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया है। राम रहीम को जेल भेज दिया गया है। राम रहीम पर आए इस फैसले से लोग काफी खुश नजर आए। आखिरकार 15 साल बाद उस महिला का इंसाफ मिल गया जिसके साथ राम रहीम ने रेप किया था। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने भी इस पर एक ट्वीट किया है। राम रहीम को सजा मिलने के बाद ऋषि कपूर ने राधे मां और नित्यानंद को भी क्रिमिनल बताते हुए गिरफ्तारी की मांग की है।

ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा है, फ्रॉड, धोखेबाज बाबाओं पर अंधभक्ति। सरकार को इन सभी लोगों को सजा दिलानी चाहिए। सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां, गुरमीत, आसाराम और नित्यानंद सब क्रिमिनल हैं।

कलर्स के सीईओ राज नायक और अनूप सोनी ने भी ऋषि कपूर के ट्वीट को रीट्वीट किया है।

ऋषि ने एक और ट्वीट करके गुरमीत के समर्थकों पर निशाना साधा है। ऋषि ने आगजनी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, गुरमीत के फॉलोवर्स को शर्म आनी चाहिए।

कल अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी राम रहीम पर एक ट्वीट किया था, जिसकी वजह से उन्हें ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा था। यहां पढ़िए पूरी खबर

बलात्कार के दोषी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रोहतक जिले के सुनरिया स्थित एक जेल में रखा गया है। सोमवार को गुरमीत को सजा सुनाई जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement