1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब राहुल गांधी पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- "भाई भतीजावाद पर बकवास न करें"

अब राहुल गांधी पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- "भाई भतीजावाद पर बकवास न करें"

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अक्सर अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। दरअसल हाल ही में राहुल गांधी ने राजनीति में भाई भतीजावाद पर काफी कुछ ऐसा कह...

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Sep 2017, 11:13 AM IST]
अब राहुल गांधी पर भड़के ऋषि कपूर, कहा-

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्विट्स और बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उनके निशाने पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आ गए हैं। दरअसल हाल ही में राहुल गांधी ने यूएसए के बर्कले में एक प्रेस के कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कई ऐसी चीजे बोल डाली, जिसकी वजह से अब विवाद खड़ा हो गया है। इसी के बाद से अब ऋषि कपूर ने उन्हें सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लिया। बता दें कि राहुल गांधी की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबसे विवादित हिस्सा राजनीति में भाई भतीजावाद था।

राहुल गांधी ने यहां कई उदाहरण देते हुए कहा, "देश की बहुत सी पार्टी नेपोटिज्म से घिरी हुई है। चाहे अखिलेश यादव हों या करुणानिधी के बेटे स्टालिन हर, जगह भाई भतीजावाद देखने को मिल जाता है।" सिर्फ इतना ही नहीं राहुल गांधी ने इसमें महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का नाम भी उदाहरण के तौर पर इस्तेमाल किया। लेकिन ऋषि कपूर को राहुल गांधी की ये बातें बिल्कुल भी पसंद नहीं आईं और वह इस पर भड़क पड़े। (अक्षय का बड़ा खुलासा, हमेशा पर्स में रखते हैं इस कॉमेडियन की तस्वीर)

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर डाले। "राहुल गांधी। भारतीय सिनेमा के 106 सालों में कपूर खान का योगदान 90 साल है और हर पीढ़ी को जनता ने उनकी खूबियां देखकर चुना है।" उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "ऋषि कपूर यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि भगवान के आशीर्वाद से हमारी 4 पीढ़ियों ने फिल्मों में काम किया है। पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर, रणधीर कपूर, रणबीर कपूर।" वह यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा, "आप जैसे लोग 'वंश' पर बकवास न करें। आप लोगों को अपनी मेहनत और काबलियत से लोगों का दिल जीतना चाहिए न कि जबरजस्ती और गुंडागर्दी से।"

You May Like