Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जानिए क्यों ऋषि कपूर ने पाकिस्तानी महिला को सुनाई खरी-खोटी

भारतीय नागरिक कुलभूषण पर पाकिस्तान में जासूसी का आरोप लगाते हुए सोमवार को फांसी की सजा सुनाई गई है। इस पर ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “माफ करना भारत। एक्टर, फिल्म और खेलों के जरिए पाकिस्तान के साथ शांति रखनी चाही, लेकिन उन्हें केवल नफरत...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 11, 2017 12:33 IST
rishi- India TV Hindi
rishi

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह किसी भी मुद्दे पर अपनी बात बेहद सफाई और बेबाकी के साथ रखते हैं। हालांकि कई बार अपने शब्दों के कारण वह विवादों में भी फंस जाते हैं। ऋषि को अक्सर हमने लोगों के बारे में कुछ न कुछ बोलते हुए ही सुना है लेकिन इस बार मामला थोड़ा उलटा पड़ गया है। दरअसल इस बार एक पाकिस्तानी महिला ने ऋषि कपूर को काफी आपत्तिजनक शब्द कह दिए हैं, जिसका उन्होंने इस महिला को अपने तरीके ने कड़ा जवाब भी दे दिया है। पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव को फांसी दिए जाने पर ऋषि ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद यह पूरा विवाद खड़ा हो गया।

बता दें कि भारतीय नागरिक कुलभूषण पर पाकिस्तान में जासूसी का आरोप लगाते हुए सोमवार को फांसी की सजा सुनाई गई है। इस पर ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “माफ करना भारत। एक्टर, फिल्म और खेलों के जरिए पाकिस्तान के साथ शांति रखनी चाही, लेकिन उन्हें केवल नफरत चाहिए, तो ऐसा ही होगा! ताली दो हाथ से बजती है।" इसके बाद फरीहा नाम की एक पाकिस्तानी महिला ने उनके इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, “यह व्यक्ति कितना अज्ञानी है।"

rishi

rishi

लेकिन इसके बाद ऋषि कपूर ने उनका जवाब देते हुए कहा, “अपनी भाषा को काबू में रखों यंग लेडी। निश्चित ही तुम्हारे माता-पिता ने तुम्हें बड़ों से बात करने का तरीका नहीं सिखाया होगा?"

rishi

rishi

दोनों के बीच चल रही यह बहस यही नहीं रुकी इसके बाद फरीहा ने ऋषि को जवाब देते हुए कहा, "मेरे पैरेंट्स ने मुझे बहुत अच्छी तरह से यह सिखाया है सर। लेकिन यह नैतिकता की बातें आपके अज्ञानी बर्ताव को सही साबित नहीं करते। देखिए दूसरे देश जासूसों के साथ क्या करते हैं।"

अगली स्लाइड में भी पढ़ें पूरा मामला:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement