Friday, March 29, 2024
Advertisement

'सरबजीत' के लिए ऋचा चड्ढा ने हामी भरी

नई दिल्ली: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने फिल्म 'सरबजीत' में काम करने के लिए हामी भर दी है। इन दिनों वह आगामी फिल्म 'मैं और चार्ल्स' के प्रदर्शित होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म

IANS IANS
Updated on: October 22, 2015 18:31 IST
'सरबजीत' के लिए ऋचा...- India TV Hindi
'सरबजीत' के लिए ऋचा चड्ढा ने हामी भरी

नई दिल्ली: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने फिल्म 'सरबजीत' में काम करने के लिए हामी भर दी है। इन दिनों वह आगामी फिल्म 'मैं और चार्ल्स' के प्रदर्शित होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन 'मैरी कॉम' के चर्चित निर्देशक उमंग कुमार करेंगे।

ऋचा ने एक बयान में कहा, "हां, उन्होंने मुझसे एक किरदार के लिए संपर्क किया और मैं यह कर रही हूं। हालांकि कानूनी और कागजी कार्रवाई की जा रही है और मैं और अधिक टिप्पणी नहीं कर सकती।"

ये भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा ने रिचा चड्ढा को सरेआम किया KISS

फिल्म 'फुकरे' की अभिनेत्री आगामी बायोपिक में अभिनेता रणदीप हुड्डा की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

फिल्म सरबजीत सिंह पर आधारित है। भारतीय किसान सरबजीत पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी करने का दोषी पाया गया, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। अप्रैल 2013 में लाहौर में एक जेल में कैदियों द्वारा हमला करने के कुछ दिन बात उनकी मौत हो गई।

फिल्म में ऐश्वर्य राय बच्चन भी हैं, जो सरबजीत की बहन दलबीर कौर की भूमिका निभा रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement