Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यौन शोषण पर ऋचा चड्ढा ने दिया चौंकाने वाला बयान, मुंह खोल दिया तो कई अभिनेताओं को छोड़नी पड़ेगी इंडस्ट्री

हार्वे वेंस्टाइन के खिलाफ दर्ज किए यौन उत्पीड़न के मामलों से पूरी फिल्म इंडस्ट्री काफी हैरान है। लेकिन इसके बाद से ही बाकी सभी महिलाओं ने भी सामने आकर अपने साथ हुईं इस तरह की घटनाओं के बारे में खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 07, 2017 16:03 IST
Richa Chadda- India TV Hindi
Richa Chadda

नई दिल्ली: पिछले दिनों हॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर हार्वे वेंस्टाइन के खिलाफ दर्ज किए यौन उत्पीड़न के मामलों से पूरा फिल्मी जगत काफी हैरान है। लेकिन इसके बाद से ही बाकी सभी महिलाओं ने भी सामने आकर अपने साथ हुईं इस तरह की घटनाओं के बारे में खुलासा किया है। लेकिन इस बीच सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था जब फिल्मी हस्तियों ने इन सबके बारे में खुलकर बात करनी शुरु की। यौन उत्पीड़न के मामलों को लेकर अब बहस और भी तेज होती जा रही है। अब तक बॉलीवुड के भी कई कलाकार अपने साथ हुईं इन वारदातों के बारे में खुलासा कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का नाम भी जुड़ चुका है। बता दें कि उन्हें इंडस्ट्री में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। इस मामले में अब ऋचा ने कई ऐसी बातें की हैं जो काफी चौंकाने वाली हैं।

उनका कहना है कि अगर बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न की बात करेंगे तो कई हीरो को अपना काम छोड़ना पड़ जाएगा। सिर्फ यही नहीं बल्कि कई ऐसे लोग भी हैं जो इसका खुलासा होने पर अपना काम और विरासत छोड़कर भाग जाएंगे। इस मामले में बेबाकी से अपनी बातों को रखते हुए ऋचा यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, आज जो निर्माता महिलाओं के विषय पर आधारित फिल्में बना रहे हैं और खुद को इतने प्रतिभाशाली बताते हैं, वे सब भी बर्बाद हो जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा, अगर हॉलीवुड जैसे हालात बॉलीवड में भी हो गए तो सब कुछ बदल जाएगा। गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फुकरे रिटर्नस' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उन्हें तेज-तर्रार भोली पंजाबन का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म में उनके अलावा, पुलकित सम्राट, अली फजल, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि उनकी यह फिल्म इसी शुक्रवार 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement