Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

रवीना टंडन नहीं करेंगी TVF अपनी फिल्म का प्रमोशन

रवीना टंडन इन दिनों छोटे पर्दे पर काफी सक्रीय हो गई हैं। इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म 'मंत्रा -द मदर' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि रवीना...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 23, 2017 20:34 IST
raveena- India TV Hindi
raveena

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों छोटे पर्दे पर काफी सक्रीय हो गई हैं। इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म 'मंत्रा -द मदर' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि रवीना मशहूर डिजिटल एंटरटेनमेंट चैनल ‘टीवीएफ’ यानी ‘द वाइरल फीवर’ पर अपनी आगामी फिल्म 'मंत्रा -द मदर' का प्रचार नहीं करेंगी। इसके संस्थापक और सीईओ अरुणाभ कुमार के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद रवीना ने यह फैसला लिया।

रवीना ने कहा, "मुझे विवाद के बारे में पता नहीं था, क्योंकि मैं न्यूयॉर्क और बर्फ के तूफान के बीच थी।" उन्होंने कहा, "हमारी फिल्म महिलाओं के खिलाफ किसी भी तरह की हिंसा या दुर्व्यवहार पर जीरो टॉलरेंस के बारे में एक बहुत कड़ा संदेश देती है। फिल्म निर्माताओं और कलाकारों का मानना है कि जब तक निर्माता और चैनल के खिलाफ आरोप गलत साबित नहीं होते तब तक हमें फिल्म के प्रचार या किसी भी कलाकार की उपस्थिति दिखाने से बचना होगा।"

टीवीएफ एक ऑनलाइन मनोरंजन मंच है, जो भारतीय राजनीति, फिल्मों, जीवन-शैली और सामाजिक व्यवस्था को दर्शता है। रवीना पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से गायब हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement