Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रवीना ने कहा, हिन्दी की तुलना में मराठी फिल्मों का प्रदर्शन बेहतर

मराठी फिल्में भी इन दिनों खूब सराहना बटोर रही है। इसे लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन का मानना है कि मराठी फिल्म उद्योग कारोबार के मामले में हिंदी फिल्मों की तुलना में बेहतर है। रवीना ने कहा...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 26, 2016 19:49 IST
raveena- India TV Hindi
raveena

मुंबई: बॉलीवुड फिल्में जहां एक तरफ आज कल पूरी दुनिया में काफी प्रशंसा हासिल कर रही है। वहीं मराठी फिल्में भी इन दिनों खूब सराहना बटोर रही है। इसे लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन का मानना है कि मराठी फिल्म उद्योग कारोबार के मामले में हिंदी फिल्मों की तुलना में बेहतर है। रवीना ने कहा,"मैं मराठी फिल्म उद्योग को इस ऊंचाई पर देख कर गर्व महसूस कर रही हूं। जिस तरह मराठी फिल्में कारोबार कर रही हैं, वह न सिर्फ बॉलीवुड से प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम हैं, बल्कि इनका कारोबार हिंदी फिल्मों की तुलना में अधिक भी है। मुझे लगता है कि यह शानदार है।"

इसे भी पढ़े:- रवीना ने बताया, सेलेब्रिटी होना क्यों है मुश्किल

रवीना ने मराठी फिल्म 'भय' के संगीत लांच के मौके पर क्षेत्रीय फिल्म उद्योग की सराहना की। राहुल भटनागर द्वारा निर्देशित 'भय' में अभिजीत खांडकेकर, स्मिता गोंदकर, सतीश राजवाड़े, विनीत शर्मा, संस्कृति बालगुड़े, सिद्धार्थ बोडके और उदय टीकेका जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के जीवन पर आधारित है, जो छोटे और शांतिपूर्ण शहर से बेहतर जीवन जीने की उम्मीद से मुंबई के पुणे आता है। इसमें मुंबई में उनके अनुभवों पर प्रकाश डाला गया है। फिल्म के बारे में रवीना ने कहा, "मुझे फिल्म का संगीत पसंद है। यह कड़ी मेहनत, विश्वास और उत्साह से बना है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement