Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रवीना ने बताया, सेलेब्रिटी होना क्यों है मुश्किल

रवीना टंडन ने बॉलीवुड में करीब 25 साल का सफर तय कर लिया है। इस बीच उन्होंने हर तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। उनका यह सफर काफी मुश्किल भरा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 26, 2016 14:11 IST
raveena- India TV Hindi
raveena

नई दिल्ली: हिन्दी सिनेमाजगत की दिग्गज अदाकारा रवीना टंडन ने बॉलीवुड में करीब 25 साल का सफर तय कर लिया है। इस बीच उन्होंने हर तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। उनका यह सफर काफी मुश्किल भरा था। रवीना का कहना है कि सेलेब्रिटी होना आसान नहीं है। 'शूल' और 'डैम: ए विक्टिम ऑफ मैरिटल वॉयलेंस' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकीं रवीना ने कहा, "सेलेब्रिटी होना सचमुच आसान नहीं है।"

इसे भी पढ़े:-

हिंदी सिनेमा में बदलाव के बारे में रवीना ने कहा, "1990 के दशक में हिंदी सिनेमा में काफी बदलाव हुआ। उस समय तक महिलाओं की बदलती भूमिका दर्शाती कई फिल्में बनी थीं। उनमें से एक फिल्म थी 'शूल'।" फिल्मकार रवि टंडन की बेटी रवीना का मानना है कि स्टार्स के बच्चों के लिए फिल्म जगत में पहचान बनाना आसान है, लेकिन उन्हें उम्मीदों पर भी खरा उतरना पड़ता है।

रवीना ने कहा, "जनता की ओर से दबाव होता है। और, अगर आपकी फिल्म सफल नहीं होती, तो और भी बुरा होता है। वे आपको और भी नीची नजर से देखते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि आपको सब कुछ चांदी की तश्तरी में परोसा गया है।"

रवीना ने फिल्म वितरक अनिल ठडानी से 2004 में शादी की। रवीना ने कहा, "शादी के बाद भी मैं फिल्मों में काम करती रही। अब चीजें काफी बदल गई हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement