Friday, April 19, 2024
Advertisement

अब पूर्व क्रिकेटर कपिल देव पर बनने जा रही है बायोपिक, जानिए कौन अभिनेता निभाएगा उनका किरदार?

मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, मोहम्मद अजहरुद्दीन, एम एस धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान रह चुके कपिल देव पर भी बायोपिक बनने की खबर आ रही है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 24, 2017 16:38 IST
ranveer singh kapil dev biopic- India TV Hindi
ranveer singh kapil dev biopic

नई दिल्ली: मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, मोहम्मद अजहरुद्दीन, एम एस धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान रह चुके कपिल देव पर भी बायोपिक बनने की खबर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए अभिनेता रणवीर सिंह को लेने की बात चल रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को निर्देशक कबीर खान बनाने वाले हैं। कबीर ने 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' और 'ट्यूबलाइट' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

खबरों के मुताबिक पहले इस रोल के लिए अभिनेता अर्जुन कपूर से संपर्क किया गया था, मगर उन्होंने किसी कारण से फिल्म को मना कर दिया और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ बात पक्की हो गई है। अगर ऐसा हुआ तो यह पहला मौका होगा जब कबीर खान और रणवीर सिंह एकसाथ एक फिल्म में काम करेंगे। अभिनेता रणवीर सिंह ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावती में राजसी घराने के राजा-महाराजा का किरदार निभाया है, देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर एक स्पोर्टपर्सन के किरदार में कैसे लगेंगे।

रणवीर सिंह फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है। गौरतलब है कि इस फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं। फिल्म के लिए उन्होंने हाल ही में अपनी दाड़ी भी काफी बढ़ाई थी।

इसे भी पढ़ें-

रणवीर सिंह के अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहिद कपूर भी लीड रोल में हैं। शाहिद जहां महाराजा रत्नसेन की भूमिका में हैं, वहीं दीपिका पादुकोण महारानी पद्मावती की भूमिका में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement