Friday, April 26, 2024
Advertisement

दुबई फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी रणवीर-वाणी की ‘ब्रेफिक्रे’

रणवीर सिंह और वाणी कपूर के अभिनय से सजी आदित्या चोपड़ा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ काफी चर्चा में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें वाणी और रणवीर के बीच काफी हॉट सीन्स दिखाए गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 14, 2016 20:21 IST
befikre- India TV Hindi
befikre

दुबई: रणवीर सिंह और वाणी कपूर के अभिनय से सजी आदित्या चोपड़ा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ काफी चर्चा में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें वाणी और रणवीर के बीच काफी हॉट सीन्स दिखाए गए हैं। इस फिल्म का 13वें दुबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (DIFF) में वल्र्ड प्रीमियर होगा। 8 दिसंबर को DIFF में इस हिंदी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का प्रीमियर होगा।

इसे भी पढ़े:- ...जब रणवीर को लगने लगा कि वे हैं सबसे बेहतरीन अभिनेता

पूरी तरह से पेरिस में शूट हुई फिल्म ‘बेफिक्रे’ एक प्रगतिशील फिल्म है जो 21वीं शताब्दी के नए दृष्टिकोण के तहत प्रेम की नई व्याख्या पेश करती है।  ‘बेफिक्रे’ का अंग्रेजी में मतलब होता है ‘चिंता मुक्त’। यह फिल्म ऐसे ही दो अल्हड़ प्रेमी जोड़ी धरम (रणवीर) और शायरा (वाणी) की समकालीन प्रेम कहानी पर आधारित है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले और आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का 7 साल के लंबे अंतराल के बाद वल्र्ड प्रीमियर किया जा रहा है जो DIFF के लिए यह बहुत बड़ी बात है। इस फिल्म से यशराज बैनर को काफी उम्मीदें है।

DIFF के अध्यक्ष अब्दुल हमीद जुमा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “यह नई फिल्म न सिर्फ प्रवासी समुदाय को आकर्षित करेगी बल्कि अरबी लोगों को भी यह फिल्म पसंद आएगी जिसका बॉलीवुड फिल्मों से मजबूत संबंध रहा है।“

DIFF में इससे पहले यशराज बैनर की कई फिल्मों का प्रदर्शन किया जा चुका है जिसमें ‘काबुल एक्सप्रेस’, ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ और ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ शामिल है।  इस महोत्सव का आयोजन 7 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक किया जायेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement