Saturday, April 20, 2024
Advertisement

माहिरा के साथ वायरल हुई तस्वीरों पर अभिनेता रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

तस्वीर में माहिरा बैकलेस ड्रेस में रणबीर के साथ सिगरेट पीती नजर आ रह थीं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 24, 2017 16:05 IST
RANBIR MAHIRA- India TV Hindi
RANBIR MAHIRA

नई दिल्ली: हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी। दोनों को न्यू यॉर्क में साथ देखा गया था, उसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी। हालांकि दोनों ने इस अफेयर से इनकार कर दिया था। अब इन दोनों की जो नई तस्वीर आई है उससे तो यही लग रहा दोनों एक-दूसरे के लिए काफी खास हैं। तस्वीर में माहिरा बैकलेस ड्रेस में रणबीर के साथ सिगरेट पीती नजर आ रह थीं। अब इन तस्वीरों पर रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है।

रणबीर ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा- ‘’मैं पिछले कुछ महीनों में माहिरा को निजी तौर पर जाना है। मैं उनकी इज्जत करता हूं क्योंकि वो अच्छी इंसन है। यह अच्छी बात नहीं है कि उन्हें इस बात के लिए जज किया जाए कि वो एक औरत हैं।‘’ रणबीर ने आगे कहा- मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि वो निगेटिविटी ना फैलाएं। अपनी जिंदगी में आगे बढ़ें। रणबीर ने लोगों को चेतावनी भी दी है कि सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।‘’

RANBIR MAHIRA

Image Source : PTI
RANBIR MAHIRA

तस्वीरों में माहिरा बैकलेस ड्रेस में सिगरेट पीती नजर आ रही थीं, उनकी पीठ पर एक निशान भी था, जिसे लोग लव बाइट बता रहे थे। रणबीर और माहिरा की वायरल तस्वीरों पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भी चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि रणबीर कपूर यंग हैं, अनमैरिड हैं और बैचलर हैं, वो अपनी च्वाइस के हिसाब से किसी से भी मिल सकते हैं। लोग उनकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी कर रहे हैं जो पूरी तरह से गलत है। ऋषि कपूर आगे भड़क गए और उन्होंने कह दिया कि मैंने इन तस्वीरों को देखा जरूर है लेकिन मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है। मुझे आप लोग इससे दूर रखें और जो लोग तस्वीर में हैं उनसे सवाल करें।

RANBIR MAHIRA

Image Source : PTI
RANBIR MAHIRA

ऋषि कपूर से जब पूछा गया कि क्या ये दोनों आपसे में डेट कर रहे हैं, इस पर ऋषि कपूर ने कहा सिर्फ तस्वीरें देखकर इस बारे में कैसे कहा जा सकता है? हो सकता है रेस्टोरेंट में हों वो और वहां स्मोक न कर पा रहे हों और बाहर निकल सिगरेट पीने लगे होंगे। ये तस्वीर यूएस की है और वहां धूम्रपान को लेकर कड़े नियम हैं, आप सार्वजनिक जगहों पर सिगरेट नहीं पी सकते हैं। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता और न ही मैं कुछ जानता हूं।

बता दें ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब इसी साल जुलाई में संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर न्यूयॉर्क गए थे। माहिरा खान उन दिनों दुबई में थीं, कुछ दिन बाद रणबीर भी एक अवॉर्ड शो में शामिल होने दुबई पहुंचे थे, और माहिरा जिस होटल में ठहरी थी, रणबीर वहां उनसे मिलने पहुंचे थे। जब ये दोनों होटल के बाहर निकले तो उन्हें किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। दो दिन से ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में माहिरा काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

RANBIR MAHIRA

Image Source : PTI
RANBIR MAHIRA

फिल्मों की बात करें तो रणबीर कपूर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सोनम कपूर, दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और मनीषा कोइराला जैसी एक्ट्रेस हैं। यह फिल्म अगले 30 मार्च को रिलीज होगी।

बात करें, माहिरा की तो वो जानी-मानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। इसी साल की शुरूआत में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से माहिरा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शाहरुख और माहिरा की जोड़ी काफी पसंद की गई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement