1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'रामायण' के विभीषण की सदिंग्ध अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिली 'डेड बॉडी'

'रामायण' के विभीषण की सदिंग्ध अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिली 'डेड बॉडी'

India TV Entertainment Desk [ Updated 17 Nov 2016, 13:24:03 ]
'रामायण' के विभीषण की सदिंग्ध अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिली 'डेड बॉडी' - India TV

मुंबई: रामानंद सागर का फेमस पौराणिक टीवी सीरियल रामायण में विभीषण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मुकेश रावल की मंगलवार को संदिग्ध अवस्था में कांदिवली रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर लाश मिली। लाश मिलने के 24 घंटे बाद उनकी पहचान हो पाई। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया कि 66 वर्षीय मुकेश की मौत एक्सीडेंट से हुई है या फिर सुसाइड किया है। यह खबर मिलने के बाद रावल के परिजन और फिल्म इंडस्ट्री सकते में हैं। बोरिवली जीआरपी ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भगवती अस्पताल भेजा है।

ये भी पढ़े-

रावल के एक रिश्तेदार का कहना है कि यह ट्रेन एक्सीडेंट है। रेलवे पुलिस आयुक्त निकेत कौशिक ने बताया कि रावल का शव मंगलवार की सुबह कांदिवली रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर-3 पर बोरिवली दिशा की ओर बने शौचालय के पास रेलवे ट्रैक पर मिली थी। शुरुआत में हमें शव की शिनाख्त करने में काफी समस्या हुईष ऐसा कुछ मिला नहीं जिससे इनकी पहचान हो सके।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रावल की तलाश के लिए उनका दामाद कांदीवली रेलवे स्टेशन पर आया, तो अधिकारियों ने उन्हें हॉस्पिटल भेज दिया. जहां उन्होंने शव की पहचान मुकेश रावल के रुप में की। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सैंप दिया जाएगा।

गुजराती फिल्म की डबिंग के लिए घर निकले थे मुकेश
अभिनेता मुकेश रावल के चचेरे भाई विजय रावल ने बताया कि मुकेश मंगलवार सुबह को एक गुजराती फिल्म की डबिंग करने के लिए घर से कहीं निकले थे जबकि उनका स्टेज शो घाटकोपर में भी होने वाला था। मगर, जब वे दोपहर तक घाटकोपर नहीं पहुंचे तो शो के निर्देशक ने पहले मुकेश के मोबाइल पर फोन किया और वहां फोन रिसीव नहीं होने पर परिजनों को कॉल किया गया। इसके बाद मुकेश की तलाश शुरू कर दी गई। देर शाम तक जब वे नहीं मिले तो उनके दामाद जयेश ने मंगलवार की रात को ही कांदिवली पुलिस स्टेशन में मुकेश के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी।

अगली स्लाइड में पढ़े कौन थे मुकेश

Related Tags:
Read Complete Article
X