Friday, April 19, 2024
Advertisement

अब पवन कल्याण के फैंस के गुस्से का शिकार हुए राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा अपनी विवादित टिप्पणियों के कारण अक्सर ही सुर्खियों बटोरते रहते हैं। अब एक बार फिर से उन्हें इसी कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अभिनेता पवन कल्याण की नई फिल्म...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2017 8:44 IST
ramu- India TV Hindi
ramu

चेन्नई: फिल्मकार राम गोपाल वर्मा अपनी विवादित टिप्पणियों के कारण अक्सर ही सुर्खियों बटोरते रहते हैं। कई बार उन्हें अपने ऐसे कमेंट्स काफी भारी भी पड़ जाते हैं। अब एक बार फिर से उन्हें इसी कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अभिनेता पवन कल्याण की नई फिल्म 'कटमरायुडू' को लेकर काफी आलोचना की और इस दौरान उन्होंने उनके पारिवारिक और निजी जीवन पर भी निशाना साधा। इसके बाद उन्हें उनके प्रशंसकों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। वर्मा ने शनिवार रात ट्विटर पर पवन कल्याण के बारे में उल्टी-सीधी बातें कही।

वर्मा ने कहा, "पवन कल्याण ने अपनी फिल्म को वितरकों के लिए अत्यधिक मूल्य पर बेचकर लाभ कमाया।" उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "फिल्म 30 करोड़ रुपये में बनी, 100 करोड़ रुपये में बिकी और 70 करोड़ रुपये जेब में आए और बेटियों के जन्मदिन का आनंद नीरो से कम नहीं ले रहा हूं। क्योंकि जब रोम जल रहा था तब नीरो सारंगी बजा रहे थे।"

'कटमरायुडू' की रिलीज वाले दिन उनकी बेटी आध्या सात वर्ष की हुई। उन्होंने पूरा दिन अपनी बेटी और पत्नी रेनू देसाई के साथ बिताया। वर्मा ने अभिनेता के प्रशंसकों को अभिनेता का ध्यान उसकी 'वास्तविक क्षमता से भटकाने' का जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा कि पवन कल्याण सुपरस्टार रजनीकांत की तरह फिल्म के नुकसान की भरपाई नहीं करते। उन्होंने कहा, "रजनीकांत प्रदर्शकों के नुकसान का ख्याल रखते हैं और जब फिल्म नहीं चलती तो वह इसके लिए खुद को जिम्मेदार मानते हैं और उन्हें पैसे लौटाते हैं।" वर्मा के ट्वीट के कारण पवन कल्याण के कट्टर प्रशंसक भड़क उठे और उन्होंने आगे बढ़कर इसका जवाब दिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement