Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'2.0' निर्माताओं और पूरे भारतीय सिनेमा के लिए गौरवमय फिल्म: रजनीकांत

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत का मानना है कि उनकी आगामी मारधाड़ से भरपूर वैज्ञानिक-कल्पना पर आधारित तमिल फिल्म '2.0' केवल इसके निमार्ताओं के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे भारतीय सिनेमा के लिए एक गौरवमय फिल्म होगी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 21, 2016 14:00 IST
rajnikanth said 2.0 is the prestigious film for the entire...- India TV Hindi
rajnikanth said 2.0 is the prestigious film for the entire indian cinema

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत का मानना है कि उनकी आगामी मारधाड़ से भरपूर वैज्ञानिक-कल्पना पर आधारित तमिल फिल्म '2.0' केवल इसके निमार्ताओं के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे भारतीय सिनेमा के लिए एक गौरवमय फिल्म होगी। रजनीकांत ने फिल्म की पहली झलकी के लॉन्च अवसर पर कहा, "मुझे इस फिल्म में काम करते समय बहुत मजा आया। इसका विषय अनोखा है। यह न केवल निर्माताओं, निर्देशक शंकर और फिल्म यूनिट के लिए, बल्कि पूरे भारतीय सिनेमा के लिए गौरवमय फिल्म होगी।"

उन्होंने भरोसा जताया कि 350 करोड़ रुपये के मेगा बजट की यह फिल्म हॉलीवुड के मानकों से मेल खाएगी। रजनीकांत ने कहा, "हमारी (भारतीय सिनेमा की) तकनीकी विशिष्टता और वित्तीय क्षमता के बावजूद अभी हम हॉलीवुड के मानकों तक नहीं पहुंच पाए हैं। लेकिन मुझे भरोसा है कि यह फिल्म हॉलीवुड स्तर के मानकों तक पहुंचेगी। यह पूरी भारतीय फिल्म बिरादरी को गर्व महसूस कराएगी।"

रजनीकांत फिल्म में चिकिस्तक-वैज्ञानिक वसीगरन की भूमिका निभा रहे हैं। यह उनकी 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' का सीक्वल है। फिल्म में अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में हैं। वह नकारात्मक भूमिका में हैं। इसमें एमी जैक्सन, सुंधाशु पांडे और आदिल हुसैन भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement