Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फिल्म 'राब्ता' में राजकुमार राव का यह लुक देखकर हैरान रह जाएंगे आप !

अभिनेता राजकुमार राव अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ट्रैप्ड रिलीज हुई थी जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2017 17:38 IST
rabta- India TV Hindi
rabta

मुंबई: अभिनेता राजकुमार राव अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ट्रैप्ड रिलीज हुई थी जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली। अब राजकुमार राव एक बार फिर अपनी बेहतरीन अदाकारी से के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं। राव कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘राब्ता’ में नजर आएंगे। फिल्म में राजकुमार का लुक देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

राजकुमार राव ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह लुक शेयर किया है।

इस फिल्म में राजकुमार राव 324 साल के बुड्ढे का किरदार निभाते नजर आएंगे। राजकुमार राव के इस लुक के लिए फिल्म मेकर दिनेश विजान ने लॉस एंजल्स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। राजकुमार को इस तरह तैयार करने में मेकअप आर्टिस्ट को 6 घंटे लगते थे। इस किरदार के लिए राजकुमार राव ने काफी मेहनत की है। उन्होंने बॉडी लैंग्वेज के साथ अपनी आवाज तक बदली है।

निर्देशक दिनेश विजान ने बताया कि यह लुक फाइनल करने से पहले लगभग 16 मेकअप लुक टेस्ट लिए गये थे।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए राजकुमार राव ने कहा कि एक एक्टर के तौर पर इस तरह के प्रयोग करना मजेदार रहता है। मुझे मेकअप करवाते वक्त पसीना आने लगता था। लेकिन मैं धैर्य रखता था।

सोमवार को ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में कृति और सुशांत की प्रेम कहानी दो अलग-अलग समय में दिखाई जाएगी। यह फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

MOVIE REVIEW: सोनाक्षी का दमदार अभिनय लेकिन बेनूर है फिल्म ‘नूर’

बाल कटवाए सोनू निगम ने, परेशानी झेलनी पड़ी बॉबी देओल को जानिए क्यों

VIDEO: जब वेटर के साथ लिफ्ट में फंसी दीपिका पादुकोण, रिएक्शन देख हो जाएंगे लोटपोट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement