Friday, April 26, 2024
Advertisement

रजनीकांत, धनुष सहित तमिल इंडस्ट्री ने जयललिता के निधन पर जताया शोक

जयललिता ने सोमवार की इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके देहांत के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। तमिल फिल्म उद्योग की हस्तियों ने अभिनेत्री से नेता बनी जे.जयललिता के निधन पर गहरा शोक जताया है। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत, विजय और धनुष सहित...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 06, 2016 17:35 IST
jayalalithaa- India TV Hindi
jayalalithaa

चेन्नई: बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने सोमवार की इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके देहांत के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। तमिल फिल्म उद्योग की हस्तियों ने अभिनेत्री से नेता बनी जे.जयललिता के निधन पर गहरा शोक जताया है। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत, विजय और धनुष सहित तमिल फिल्म जगत के कई कलाकारों ने दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता को श्रद्धांजलि दी। विजय तमिल सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री को श्रद्धांजलि देने के लिए सबसे पहले राजाजी हॉल पहुंचने वाले तमिल फिल्म जगत के कलाकारों में शामिल थे। राजाजी हॉल में तिरंगे में लिपटा जयललिता का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था।

इसे भी पढ़े:-

रजनीकांत ने अपनी पत्नी और बेटियों के साथ पहुंचकर जयललिता को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने जयललिता को बहादुर बेटी के रूप में याद किया। रजनीकांत ने ट्वीट कर कहा, "न सिर्फ तमिलनाडु बल्कि पूरे भारत ने एक बहादुर बेटी को खो दिया है। उनकी अत्मा को शांति मिले।" उनके अलावा धनुष, शिवकार्तिकेयन, सत्यराज, कार्थी और विजय सेतुपति भी जयललिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

बुल्गारिया में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे अभिनेता अजीत कुमार ने अपने बयान में कहा, "उन्होंने कई लड़ाइयां लड़ीं और हमारे समय के नेताओं के बीच ऊंचे कद के साथ खड़ी हुई। मैं सर्वशक्तिमान ईश्वर से दुख की इस घड़ी में हम सबको सहनशक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।"

जयललिता के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए अभिनेत्री त्रिशा ने लिखा, "मेरी सबसे पसंदीदा शख्सियत आपकी आत्मा को शंति मिले। दूसरी ओर सिंहासन आपका इंतजार कर रहा है। आपसे मुलाकात होना वास्तव में मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात है।"

जयललिता को बहादुर महिलाओं में से एक बताते हुए श्रुति हासन ने लिखा, "तमिलनाडु ने अपने महान नेताओं और बहादुर महिलाओं में से एक को खो दिया है। इस बड़े नुकसान से बेहद दुखी हूं। इस पीड़ा को शब्दों से जाहिर नहीं किया जा सकता।"

अभिनेत्री राधिका सरथ कुमार ने ट्वीट किया, "जननेता, मजबूत आत्मविश्वास से भरपूर, बढ़िया राजनेता और योद्धा का अंत हो गया। लोगों के दिल में खालीपन छोड़ दिया, लेकिन जो लोग उनसे मिले उनके दिल में अपनी याद छोड़ गई। आपने सबको प्रेरित किया।" गौतम वासुदेव मेनन, आर.पार्थेपन, आर.माधवन आदि फिल्मी हस्तियों ने भी जयललिता के निधन पर शोक जताया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement