Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

मोदी की चिट्ठी के बाद स्वच्छता अभियान से जुड़े 'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली, पढ़िए ट्वीट करके क्या लिखा?

एस एस राजामौली ने 'मगधीरा', 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' जैसी बेहतरीन फिल्में हमें सौंपी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 23, 2017 20:12 IST
PM MODI RAJAMOULI- India TV Hindi
PM MODI RAJAMOULI

चेन्नई: भारत की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान को लेकर कितने गंभीर है इस बात से हम सभी वाकिफ हैं। पीएम मोदी ने सरकार में आने के बाद 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन को स्वच्छता दिवस के रूप में मनाने की गुजारिश की थी। पीएम जानते हैं कि लोग इस मिशन से आसानी से जुड़ सकेंगे अगर फिल्म स्टार स्वच्छ भारत में अपना समर्थन करे। इसी वजह से उन्होंने पहले प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, कपिल शर्मा जैसे कई सितारों को इस मिशन में अपना योगदान देने को कहा था। इस साल भी पीएम मोदी ने चिट्टी लिखकर कई फिल्मी हस्तियों से इस मिशन से जुड़ने की गुजारिश की है। नरेंद्र मोदी ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बाहुबली के निर्देशक राजामौली को भी चिट्ठी लिखकर अपना साथ देने को कहा है।

 पीएम की चिट्ठी मिलते ही महानायक रजनीकांत ने ट्वीट करके इस मिशन से जु़ड़ने की जानकारी दी। रजनीकांत  ने ट्वीट किया, "मैं सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छता ही सेवा मिशन का पूरा समर्थन करता हूं। स्वच्छता ही देवभक्ति है।"

फिल्म निर्माता एस.एस.राजामौली ने भी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान को अपना समर्थन दिया है। मोदी के पत्र के जवाब में राजामौली ने ट्वीट किया : "मोदी जी, इस अद्भुत अभियान की शुरुआत करने के लिए मैं आपकी दिल से प्रशंसा करता हूं। मैं स्वच्छ भारत का हिस्सा बनने की पूरी कोशिश करूंगा।"

एस एस राजामौली ने 'मगधीरा', 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' जैसी बेहतरीन फिल्में हमें सौंपी हैं।

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement