Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मोदी की चिट्ठी के बाद स्वच्छता अभियान से जुड़े 'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली

मोदी की चिट्ठी के बाद स्वच्छता अभियान से जुड़े 'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली, पढ़िए ट्वीट करके क्या लिखा?

एस एस राजामौली ने 'मगधीरा', 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' जैसी बेहतरीन फिल्में हमें सौंपी हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:23 Sep 2017, 8:12 PM IST]
PM MODI RAJAMOULI- Khabar IndiaTV
PM MODI RAJAMOULI

चेन्नई: भारत की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान को लेकर कितने गंभीर है इस बात से हम सभी वाकिफ हैं। पीएम मोदी ने सरकार में आने के बाद 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन को स्वच्छता दिवस के रूप में मनाने की गुजारिश की थी। पीएम जानते हैं कि लोग इस मिशन से आसानी से जुड़ सकेंगे अगर फिल्म स्टार स्वच्छ भारत में अपना समर्थन करे। इसी वजह से उन्होंने पहले प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, कपिल शर्मा जैसे कई सितारों को इस मिशन में अपना योगदान देने को कहा था। इस साल भी पीएम मोदी ने चिट्टी लिखकर कई फिल्मी हस्तियों से इस मिशन से जुड़ने की गुजारिश की है। नरेंद्र मोदी ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बाहुबली के निर्देशक राजामौली को भी चिट्ठी लिखकर अपना साथ देने को कहा है।

 पीएम की चिट्ठी मिलते ही महानायक रजनीकांत ने ट्वीट करके इस मिशन से जु़ड़ने की जानकारी दी। रजनीकांत  ने ट्वीट किया, "मैं सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छता ही सेवा मिशन का पूरा समर्थन करता हूं। स्वच्छता ही देवभक्ति है।"

फिल्म निर्माता एस.एस.राजामौली ने भी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान को अपना समर्थन दिया है। मोदी के पत्र के जवाब में राजामौली ने ट्वीट किया : "मोदी जी, इस अद्भुत अभियान की शुरुआत करने के लिए मैं आपकी दिल से प्रशंसा करता हूं। मैं स्वच्छ भारत का हिस्सा बनने की पूरी कोशिश करूंगा।"

एस एस राजामौली ने 'मगधीरा', 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' जैसी बेहतरीन फिल्में हमें सौंपी हैं।

इसे भी पढ़ें-

You May Like