Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राजामौली ने करण जौहर को क्यों दे दी कटप्पा की तलवार?

ट्रेलर लॉन्च के दौरान निर्देशक एस.एस. राजामौली ने फिल्म में कटप्पा के किरदार की तलवार करण जौहर को भेंट कर दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 17, 2017 11:55 IST
katappa sword- India TV Hindi
katappa sword

मुंबई: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली- द कनक्लूजन' का ट्रेलर कल रिलीज कर दिया गया। मुंबई के मल्टीप्लेक्स में ये ट्रेलर लॉन्च किया गया।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान निर्देशक एस.एस. राजामौली ने फिल्म में कटप्पा के किरदार की तलवार करण जौहर को भेंट कर दी। करण फिल्म निर्माण का हिस्सा हैं और इसी वजह से राजामौली ने उन्हें यह तलवार एक निशानी के तौर पर भेंट की है।

राजामौली ने गुरुवार को यहां एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर यह तलवार करण जौहर को भेंट की। फिल्म में इस तलवार का इस्तेमाल बाहुबली को मारने के लिए किया जाता है।

ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर अभिनेता प्रभास, राणा दग्गुबाती, निर्माता शोबू यार्लागद्दा और प्रसाद देविनेनी के अलावा राजामौली और करण जौहर मौजूद थे।

एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती लीड रोल में हैं। फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement