Friday, March 29, 2024
Advertisement

राहुल रवैल ने ऑस्कर चयन ज्यूरी से इस्तीफा दिया

मुंबई: ऑस्कर में भारत की ओर से भेजने के लिए मराठी फिल्म कोर्ट का चुनाव करने वाली चयन ज्यूरी का हिस्सा रहे फिल्मकार राहुल रवैल ने आज अध्यक्ष अमोल पालेकर के साथ मतभेदों का हवाला

PTI PTI
Updated on: September 24, 2015 11:13 IST
राहुल रवैल ने ऑस्कर...- India TV Hindi
राहुल रवैल ने ऑस्कर चयन ज्यूरी से इस्तीफा दिया

मुंबई: ऑस्कर में भारत की ओर से भेजने के लिए मराठी फिल्म कोर्ट का चुनाव करने वाली चयन ज्यूरी का हिस्सा रहे फिल्मकार राहुल रवैल ने आज अध्यक्ष अमोल पालेकर के साथ मतभेदों का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया।  रवैल ने इस बात को स्पष्ट किया है कि वह मराठी फिल्म कोर्ट के चुनाव के खिलाफ नहीं थे और इसे ऑस्कर के लिए भेजने का फैसला सर्वसम्मति से किया गया, लेकिन पालेकर ने जिस तरह व्यवहार किया उसको लेकर वह परेशान थे।

कोर्ट के चुनाव के बाद रवैल ने ट्वीट किया, यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मुझे कोर्ट पर गर्व है और इसके चयन का पूरा समर्थन करता हूं। मैंने श्री पालेकर के अप्रिय व्यवहार के कारण इस्तीफा दिया है।

ये भी पढ़ें- Oscar 2016 मेें भारत की ऑफिशियल एंट्री फिल्म 'कोर्ट'

इस बारे में पालेकर की टिप्पणी नहीं मिल पाई है, लेकिन भारतीय फिल्म महासंघ के महासचिव सुप्रण सेन ने रवैल के दावे को हास्यास्पद करार दिया है।

नीचे देखिए फिल्म का ट्रेलर-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement