Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'Raees' Trailer: आखिर रिलीज हुआ शाहरुख की फिल्म का ट्रेलर

Raees Trailer: शाहरुख खान के अभिनय से सजी पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी फिल्म 'रईस' का ट्रेलर का रिलीज किया जा चुका है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 07, 2016 13:09 IST
raees- India TV Hindi
raees

नई दिल्ली: शाहरुख खान के अभिनय से सजी फिल्म आगामी फिल्म 'रईस' पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। राहुल ढ़ोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में किंग खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ फिल्माए गए दृश्यों को काफी पसंद किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि 'रईस' में निभाया गया है शाहरुख का किरदार उनकी बेहतरीन भूमिकाओं में से एक होगा।

इसे भी पढ़े:-

वहीं दूसरी तरफ माहिरा खान की बात करें तो वह इसमें बेहद सोबर और खूबसूरत नजर आ रही हैं। फिल्म में सनी लियोन का एक आइटम नंबर भी पेश किया गया है। इसकी भी एक झलक इस ट्रेलर में नजर आ रही हैं। इन सबके अलावा इसमें शानदार डायलॉगबाजी भी देखने को मिलेगी।

फिल्म की ट्रेलर एक साथ कई शहरों में रिलीज किया गया है। इससे पहले शाहरुख ने अपने फैंस से काफी बातें की थी। उन्होंने इस दौरान उनके कई सवालों के जवाब भी दिए। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 9 शहरों दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, मोगा (पंजाब), इंदौर और अहमदाबाद में अपने प्रशसंको से रू-ब-रू हुए।

मंगलवार को रईस का एक पोस्टर जारी किया था, जिसने दर्शकों में इसके ट्रेलर को देखने की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दी थी। रईस अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement