Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

OMG! Bigg Boss 11 के घर में आने से पहले इस रियलिटी शो को जीत चुके हैं पुनीश शर्मा

'बिग बॉस 11' के सभी सदस्य इन दिनों खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। खासतौर पर अगर पुनीश शर्मा की बात की जाए तो उन्हें अक्सर बंदगी कालरा के साथ शो में रोमांस करते हुए देखा जाता है। लेकिन फिलहाल पुनीश के बारे में एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2017 17:10 IST
puneesh Sharma- India TV Hindi
puneesh Sharma

नई दिल्ली: कलर्स चैनल के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के सभी सदस्य इन दिनों खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। खासतौर पर अगर पुनीश शर्मा की बात की जाए तो उन्हें अक्सर बंदगी कालरा के साथ शो में रोमांस करते हुए देखा जाता है। इसी के कारण दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में भी सफल हो रहे हैं। इन दोनों को कई बार शो में एक दूसरे के साथ अपना प्यार जाहिर करते हुए भी देखा जा चुका है। हालांकि इसी वजह से शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान भी पुनीश और बंदगी को समझा भी चुके हैं। अब यह इन दोनों की शो में बने रहने की कोई स्ट्रैटजी है या इनके रिश्ते में कोई सच्चाई है, इस बात का पता तो वक्त के साथ ही चलेगा। लेकिन फिलहाल पुनीश के बारे में एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है।

उनसे जुड़ी इस बात के बारे में शायद ही किसी को अब तक कोई खबर होगी। बता दें कि पुनीश शर्मा 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनने से पहले ही एक रियलिटी शो के विजेता रह चुके हैं। इस शो को एक तरह का बिग बॉस का ही वर्जन कहा जा रहा है। इस रियलिटी शो का प्रसारण रीयल टीवी पर किया जाता था। हालांकि इस चैनल के बारे में भी कम ही लोगों को जानकारी होगी। क्योंकि इसे वर्ष 2010 में बंद कर दिया गया था। मार्च में शुरु हुआ यह चैनल सिर्फ 1 साल के भीतर ही बंद भी हो गया।

इस शो का नाम 'सरकार की दुनिया' था, जिसमें 18 सदस्य शामिल किए गए थे। बिग बॉस की ही तरह इस शो में भी सभी कन्टेस्टेंट्स को एक ही घर के अंदर रखा गया था। इसमें भी एक ग्रुप में से किसी को नायक के रूप में चुना जाता था और वह निष्कासन की प्रक्रिया से बचा रहता था। जब यह आखिरी चरण में पहुंचने लगा तो दर्शकों को अपने पसंदीदा प्रतिभागी को चुनने का मौका मिला। आशुतोष राणा की होस्टिंग वाले इस शो का फिनाले 3 जुलाई 2009 को किया गया था, जिसमें पुनीश को विजेता के रूप में चुना गया। जीत के ट्रॉफी के साथ उन्हें एक करोड़ रुपए का इनाम भी दिया गया। (इस पंजाबी एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के बारे में बताई ये खास बात)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement