1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 11 Video: जब पुनीश ने रात के अंधेरे में बंदगी से कहा कपड़े उतारो

Bigg Boss 11 Video: जब पुनीश ने रात के अंधेरे में बंदगी से कहा कपड़े उतारो

'बिग बॉस 11' के घर में काफी रोमांटिक माहौल देखने को मिल रहा है। दरअसल यहां हम पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बारे में बात कर रहे हैं। इन्हें अक्सर बिग बॉस के घर में एक दूसरे का हाथ थामे या घर...

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Nov 2017, 1:15 PM IST]
Bigg Boss 11 Video: जब पुनीश ने रात के अंधेरे में बंदगी से कहा कपड़े उतारो

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे विवादित रियलिटी शो कहे जाने वाले 'बिग बॉस' के घर में हर सीजन में कन्टेस्टेंट को एक दूसर के साथ खूब लड़ते-झगड़ते हुए देखा जाता है। लेकिन वहीं दूसरी ओर इन सबके बीच कोई लव स्टोरी भी पनपनती हुई दिखती है। इस बार भी 'बिग बॉस 11' के घर में काफी रोमांटिक माहौल देखने को मिल रहा है। दरअसल यहां हम पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बारे में बात कर रहे हैं। इन्हें अक्सर बिग बॉस के घर में एक दूसरे का हाथ थामे या घर के किसी कोने में एक दूसरे में ही खोए हुए देखा जाता है। लेकिन इनका असली प्यार रात के अंधेरे में देखने को मिलता है। जहां एक ओर सभी घरवाले दिनभर के टास्क और काम से थक-हारकर अपने-अपने बिस्तर में चैन की नींद ले रहे होते हैं, तभी घर के गार्डन एरिया में बंदगी और पुनीश का प्यार देखने को मिलता है।

हाल ही में इन दोनों का एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जिसमें ये सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे में ही खोए हुए हैं और कुछ इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जैसे दोनों भूल चुके हैं कि उनके आस-पास कई कैमरे लगे हुए हैं। इस वीडियो में पुनीश, बंदगी को उनके शॉट्स उतारने के लिए कहते हैं, वहीं बंदगी भी उनकी बातों में पूरी तरह से उनका साथ देती हैं और दोनों काफी बोल्ड बोल्ड अंदाज में दिखाई देते हैं। इसे आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं।

गौरतलब है कि इस वीकेंड के वार में सलमान खान ने दोनों को ही हर में संतुलित व्यवहार रखने की हिदायत दी थी। उन्होंने यह कहते हुए बंदगी और पुनीश को समझाया कि, रात को 10:30 बजे भी काफी लोग जाग रहे होते हैं जो इस शो को देखते हैं। वहीं आपके माता पिता भी यह शो को देख रहे हैं, तो अगर इस तरह का व्यवहार अगर अपने माता पिता के सामने करते हैं तो आप फिर आप कर सकते हैं इस घर में जो भी कर रहे हैं। (OMG! Children's Day के मौके पर पापा सैफ ने 11 महीने के तैमूर को दिया 1.3 करोड़ रुपए का गिफ्ट)

Part 1 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

Part 2 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

Part 3 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

You May Like