Thursday, April 25, 2024
Advertisement

...तो इस बात से परेशान पुलकित ने बंद किया अपना ट्विटर अकाउंट

पुलकित सम्राट पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं। श्वेता रोहिरा के साथ अपना रिश्ता टूटने के बाद उनका नाम यामी गौतम के साथ जोड़ा जाने लगा। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर खूब चर्चा है। लेकिन...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 05, 2016 18:32 IST
pulkit- India TV Hindi
pulkit

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं। श्वेता रोहिरा के साथ अपना रिश्ता टूटने के बाद उनका नाम यामी गौतम के साथ जोड़ा जाने लगा। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर खूब चर्चा है। लेकिन इन सबके बीच हाल ही में पुलकित ने ट्विटर छोड़ने का फैसला ले लिया है। ट्विटर पर प्रशंसकों से मिले प्यार तथा समर्थन के लिए पुलकित सम्राट काफी आभारी हैं। हालांकि, उन्होंने अब इस सोशल साइट की इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेता ने इसके पीछे उनकी छवि तथा निजी जीवन से जुड़ी खबरों का ट्विटर पर छाए रहने कारण बताया है।

इसे भी पढ़े:-

ट्विटर पर पुलकित के उनकी पत्नी श्वेता रोहिरा से अलग होने तथा उनके अभिनेत्री यामी गौतम के साथ संबंधों की खबरों को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही थीं।

अभिनेता ने अपने एक ट्वीट में कहा, "मैं चिंता नहीं करता। यह दुनिया बेवकूफों से भरी हुई है और हम उनका मनोरंजन करते हैं। जिस दिन हम उनका मनोरंजन करना बंद कर देंगे, हम मजबूत हो जाएंगे। नहीं तो, हम कमजोर हैं।"

'फुकरे' के अभिनेता पुलकित ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा, "अब कोई ट्वीट नहीं। मेरा काम पूरा हुआ। आपके समर्थन और प्यार के लिए शुक्रिया। यह आभासी दुनिया अच्छी है, लेकिन बेहतर नहीं।"

फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार निर्देशित फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान पुलकित और यामी की नजदीकियों की खबरें काफी चर्चा में थी। इस जोड़ी को फिल्म 'जुनूनियत' में भी साथ देखा गया। दोनों कलाकारों ने हालांकि, इस मामले में चुप्पी साधी हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement