1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 10: देखें कैसे वापसी करते ही प्रियंका जग्गा ने साधा मनु-मोना पर निशाना

Bigg Boss 10: देखें कैसे वापसी करते ही प्रियंका जग्गा ने साधा मनु-मोना पर निशाना

सलमान खान की होस्टिंग वाला कलर्स चैनल का रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। शो का दसवां सीजन पिछले 9 सीजन से बेहद खास है। जैसे-जैसे यह आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे ही ये और भी...

India TV Entertainment Desk [Published on:28 Nov 2016, 2:07 PM IST]
Bigg Boss 10: देखें कैसे वापसी करते ही प्रियंका जग्गा ने साधा मनु-मोना पर निशाना - India TV

नई दिल्ली: सलमान खान की होस्टिंग वाला कलर्स चैनल का रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। शो का दसवां सीजन पिछले 9 सीजन से बेहद खास है। जैसे-जैसे यह आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे ही ये और भी ज्यादा रोमांचक होता जा रहा है। अब ‘बिग बॉस’ के घर में अब 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही हैं, जिनमें से एक पहले ही हफ्ते शो से बाहर हो चुकीं प्रिंयका जग्गा भी हैं। उनके अलावा जेसन शाह, साहिल आनंद और एलेना कज़ान हैं। लेकिन इस बार प्रिंयका को देखकर लगता है कि वह पूरी तैयारी के साथ शो में वापस आई हैं।

इसे भी पढ़े:-

पिछले काफी वक्त से शो में मोनालिसा और मनु की दोस्ती को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। बिग बॉस के घर के बाहर भी दर्शकों को ऐसा ही लगता है कि दोनों में दोस्ती से ज्यादा कुछ है। अब प्रियंका ने भी आते ही इन्ही दोनों पर निशाना साधा है। सोमवार के एपिसोड में प्रियंका, मनवीर के साथ मनु और मोना को एक दूसरे से अलग करने की साजिश करती हुई नजर आएंगी।

दरअसल उनका कहना है कि यहां वे केवल 3 दोस्त बनकर ही रहते हैं उसमें या तो प्रियंका, मनवीर और मनु हो सकते हैं या फिर इन दोनों के साथ मनु की जगह मोना हो सकती हैं। प्रियंका इस बार मनु, मनवीर और मोना इस तिकड़ी को तोड़ने की पूरी तैयारी करके आई हैं।

'बिग बॉस 10' की शुरुआत में प्रियंका केवल एक हफ्ते ही घर में रही हैं और इतने ही वक्त में घर के सभी सदस्य खास तौर सेलेब्रिटी उनसे काफी परेशान हो गए थे। अब एक बार फिर वह इस घर में धमाल मचाने के लिए वापस आ गई हैं।

You May Like

Write a comment

Promoted Content