Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'व्हेंटिलेटर' को नेशनल अवार्ड मिलने पर प्रियंका ने मां को कहा शुक्रिया

प्रियंका चोपड़ा का फिल्मी करियर इन दिनों काफी ऊंचाईयों पर हैं। हिन्दी सिनेमा के बाद उन्होंने हॉलीवुड में खूब सराहना हासिल की। इसके बाद उन्होंने निर्माता के तौर पर भी काफी प्रशंसा हासिल की है। उनकी पहली ही मराठी फिल्म 'व्हेंटिलेटर' को कई अवार्ड्स से..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2017 19:18 IST
pc- India TV Hindi
pc

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का फिल्मी करियर इन दिनों काफी ऊंचाईयों पर हैं। हिन्दी सिनेमा के बाद उन्होंने हॉलीवुड में खूब सराहना हासिल की। इसके बाद उन्होंने निर्माता के तौर पर भी काफी प्रशंसा हासिल की है। उनकी पहली ही मराठी फिल्म 'व्हेंटिलेटर' को कई अवार्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है। प्रियंका ने 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में विभिन्न श्रेणियों में मिले पुरस्कार के लिए इस फिल्म की पूरी टीम का आभार जताया है और बेहतरीन सहयोगी बनने के लिए अपनी मां मधु की तारीफ की है। फिल्म 'व्हेंटिलेटर' ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक (राजेश मापुसकर), सर्वश्रेष्ठ संपादन (रामेश्वर भगत) और सर्वश्रेष्ठ ध्वनि मिश्रण (आलोक डे) श्रेणियों में पुरस्कार जीता है। अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग पूरी कर हाल ही में भारत लौटीं प्रियंका ने मंगलवार रात को इंस्टाग्राम पर मां के साथ अपनी तस्वीर साझा की।

प्रियंका ने तस्वीर के साथ लिखा, "मेरी पर्पल पेबल पिक्चर्स टीम और उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने 'व्हेंटिलेटर' और मेरे जुनूनी प्रयासों में योगदान दिया..आज रात मजबूत बनकर उभरने के लिए आप सबका धन्यवाद..हम हंसे, हम रोएं और हमने बस खुशी मनाई..मेरी बेहतरीन और असाधारण टीम, जिसके बिना कुछ भी संभव नहीं होता और मेरी साहसी मां मधु चोपड़ा..आप बेहतरीन सहयोगी हैं। ईश्वर की कृपा है।"

मराठी फिल्म 'व्हेंटिलेटर' का निर्माण प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा ने अपने घरेलू बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के तहत किया। फिल्म की कहानी एक परिवार के बुजुर्ग सदस्य के इर्द-गिर्द घूमती है, जो महाराष्ट्र में लोकप्रिय गणपति उत्सव से ठीक पहले गंभीर रूप से बीमार पड़ जाते हैं और उन्हें व्हेंटिलेटर पर रखा जाता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement