Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जय गंगाजल का पोस्टर हुआ रिलीज: प्रियंका चोपड़ा दिखी भावुकता से परिपूर्ण

मुंबई: आगामी फिल्म जय गंगाजल के पोस्टर में आंखों में आंसू और भींचे हुए जबड़े के साथ पुलिस की वर्दी में दिख रहीं प्रियंका चोपड़ा पहली नजर में एक ताकतवर और मजबूत छवि वाली आईपीएस

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2015 15:09 IST
प्रियंका चोपड़ा की...- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा की 'जय गंगाजल' का पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई: आगामी फिल्म जय गंगाजल के पोस्टर में आंखों में आंसू और भींचे हुए जबड़े के साथ पुलिस की वर्दी में दिख रहीं प्रियंका चोपड़ा पहली नजर में एक ताकतवर और मजबूत छवि वाली आईपीएस अधिकारी प्रतीत होती है। यह फिल्म प्रकाश झा की 2003 में अजय देवगन अभिनीत गंगाजल की सीक्वल है। जय गंगाजल का निर्देशन तथा सह निर्माण प्रकाश झा ने ही किया। यह फिल्म एक महिला पुलिस अधिकारी की कहानी कहती है, जो अपने जिले में कुछ शक्तिशाली और प्रभावशाली पुरूषों से मुकाबला करती है। पोस्टर पर फिल्म की टैगलाइन है - 'द एंड गेम' भी लिखा हुआ है।

प्रियंका ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और फिल्म में उन्हें लेने के लिए झा का शुक्रिया अदा किया। 32 वर्षीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। जय गंगाजल में मुझे लेने के लिए शुक्रिया प्रकाश जी। दोस्तों यह फिल्म आपको 4 मार्च, 2016 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।"

Priyanka

63 वर्षीय प्रकाश झा फिल्म के लिए समर्पण को लेकर ने प्रियंका की तारीफ की और फिल्म का पोस्टर पसंद करने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद किया। झा ने ट्वीट किया, आप सभी का जय गंगाजल की पोस्टर पसंद करने के लिए धन्यवाद। आपकी इस जबर्दस्त प्रतिक्रिया के लिए आपका शुक्रिया। प्रियंका चोपड़ा के समर्पण के लिए उनका आभारी हूं।

india Tv

इस साल प्रियंका की फिल्म बाजीराव मस्तानी सिनेमाघरों में आएगी। दूसरी तरफ अमरीकी शो क्वांटिको से भी वो दर्शकों के दिलों में जगह बनाएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement