Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रेम रतन धन पायो' ने 330 करोड़ रुपए कमाए

मुंबई: फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने अपने प्रदर्शन के केवल आठ दिनों में ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या ने

PTI PTI
Updated on: November 21, 2015 18:54 IST
प्रेम रतन धन पायो' ने...- India TV Hindi
प्रेम रतन धन पायो' ने 330 करोड़ रुपए कमाए

मुंबई: फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने अपने प्रदर्शन के केवल आठ दिनों में ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या ने 16 साल बाद साथ काम किया है। फिल्म दिवाली के एक दिन बाद 12 नवंबर को प्रदर्शित हुई थी। यह एक शाही परिवार की कहानी है। फिल्म में सलमान ने प्रेम का किरदार निभाया है।

बयान के मुताबिक, भारत में गुरुवार तक इस हिंदी फिल्म ने 172.82 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं विदेशों में फिल्म की कमाई 1.15 करोड़ डॉलर रही है। उल्लेखनीय है कि प्रचार और विज्ञापन में 20 करोड़ रुपये खर्च के साथ फिल्म का बजट कुल 60 करोड़ रुपये था। फिल्म को देश में 4,500 स्क्रीनों पर और विदेशों में लगभग 1,100 स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया।

फिल्म में सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, अरमान कोहली और नील नितिन मुकेश के अतिरिक्त अन्य सितारों ने अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement