1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रतीक बब्बर ने किया खुलासा, इस तरह मनाते हैं जन्मदिन

प्रतीक बब्बर ने किया खुलासा, इस तरह मनाते हैं जन्मदिन

प्रतीक बब्बर सोमवार को अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रतीक का जन्म मुंबई में ही हुआ था। वह दिग्गज अभिनेता-राजनेता रज बब्बर और दिवंगत अदाकारा स्मिता पाटिल के बेटे हैं। प्रतीक का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk [Published on:28 Nov 2016, 4:06 PM IST]
प्रतीक बब्बर ने किया खुलासा, इस तरह मनाते हैं जन्मदिन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर सोमवार को अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रतीक का जन्म मुंबई में ही हुआ था। वह दिग्गज अभिनेता-राजनेता रज बब्बर और दिवंगत अदाकारा स्मिता पाटिल के बेटे हैं। प्रतीक का कहना है कि उम्र के साथ वह समझदार और मजबूत बन रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं परिपक्व हो रहा हूं। मैंने बहुत-सी बातें स्वीकार करनी शुरू कर दी हैं और जो मैं हूं, उनसे खुश रहना और समझौता करना भी शुरू कर दिया है। मेरी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए और मैंने जो गलतियां की, उनसे सीखना शुरू कर दिया है। मैं समझदार और दृढ़ बनना सीख रहा हूं।"

इसे भी पढ़े:- 5 बॉलीवुड सितारों के टैटू से झलका उनका लव अफेयर

अभिनेत्री स्मिता पाटिल और अभिनेता-राजनेता राज बब्बर के बेटे ने वर्ष 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।  इसके बाद वह 'धोबी घाट' और 'एक दीवाना था' जैसी फिल्मों में भी अभिनय करते हुए नजर आए।

उन्होंने कहा, "आज मैं 30 साल का हो गया हूं और यह बहुत ही प्रतीकात्मक दिन है। इस उम्र से ज्यादातर लोगों का जीवन शुरू होता है। हां, यह प्रतीकात्मक है। इसलिए मैं चाहूंगा कि मेरा परिवार किसी भी चीज से अधिक मेरे साथ रहे।"

उन्होंने कहा, "मैं जन्मदिन पर जश्न नहीं मनाता रहा हूं। बस अपने परिवार मेरी मौसी और नाना-नानी के साथ ऐसे मौकों पर समय बिताता रहा हूं। मेरे ज्यादातर जन्मदिन शांतिपूर्वक गुजरे हैं।"