Friday, March 29, 2024
Advertisement

Teaser: प्रभु देवा का कमाल, कमबैक फिल्म में किया है शानदार डान्स

अपनी डान्सिंग के अनोखे अंदाज के लिए मशहूर प्रभु देवा ने एक नई फिल्म में अपने शानदार डान्स का जलवा दिखाया है। इस फिल्म को प्रभु देवा की कमबैक फिल्म बताया जा रहा है और टीजर से यह बात साफ भी हो रही है। इस फिल्म में प्रभु देवा के साथ सोनू सूद भी नजर आएंग

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 05, 2016 20:08 IST
प्रभु देवा, तमन्ना...- India TV Hindi
प्रभु देवा, तमन्ना भाटिया और सोनू सूद।

मुंबई: अपनी डान्सिंग के अनोखे अंदाज के लिए मशहूर प्रभु देवा ने एक नई फिल्म में अपने शानदार डान्स का जलवा दिखाया है। इस फिल्म को प्रभु देवा की कमबैक फिल्म बताया जा रहा है और टीजर से यह बात साफ भी हो रही है। इस फिल्म में प्रभु देवा के साथ सोनू सूद भी नजर आएंगे। 'तूतक तूतक तूतिया' का टीजर सोमवार को गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर जारी किया गया।

देखें: ‘तूतक, तूतक तूतिया’ में प्रभु देवा की शानदार डान्स परफॉर्मेंस

इस फिल्म का टीजर प्रभुदेवा के डांस और सोनू सूद के अनदेखे रूप के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। 'तूतक तूतक तूतिया' के टीजर में यह भी कहा गया है कि इसका ट्रेलर भी जल्दी ही लॉन्च किया जाएगा। फिल्म के निर्माता का कहना था कि इस फिल्म में जो स्पार्क है उसे एक पोस्टर के जरिए दिखाना नामुमकिन-सी बात थी। इसीलिए फिल्म के पोस्टर से पहले इसके टीजर को रिलीज किया गया है।

तमन्ना भाटिया के फैन्स के लिए भी इस टीजर में खुशखबरी है। दरअसल 'तूतक तूतक तूतिया' में सोनू सूद और प्रभु देवा के साथ तमन्ना भाटिया भी हैं। यह फिल्म आगामी 7 अक्टूबर को रिलीज की जानी है। फिल्म के टीजर को देखकर तो लगता है कि प्रभु देवा ने अपने कमबैक के लिए बेहद ही सोच-समझकर यह फिल्म चुनी है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement