1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म दिला पाएगी पूजा चोपड़ा को पहचान?

क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म दिला पाएगी पूजा चोपड़ा को पहचान?

पूजा चोपड़ा अब तक 'फैशन', 'हीरोइन', 'कमांडो' और नीरज पांडेय की लघु फिल्म 'आउच' में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इन फिल्मों के सफल होने के बावजूद वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान हासिल नहीं कर पाई हैं। इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:20 Sep 2017, 2:36 PM IST]
क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म दिला पाएगी पूजा चोपड़ा को पहचान?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा चोपड़ा अब तक 'फैशन', 'हीरोइन', 'कमांडो' और नीरज पांडेय की लघु फिल्म 'आउच' में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इन फिल्मों के सफल होने के बावजूद वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान हासिल नहीं कर पाई हैं। इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय से सजी और नीरज पांडे के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में काम करने को लेकर पूजा बेहद खुश हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस फिल्म में उनका सर्वश्रेष्ठ निकल कर सामने आएगा। 'अय्यारी' एक सत्य आधारित घटना पर आधारित फिल्म है, जो दो मजबूत सोच वाले सेना अधिकारियों के इर्द गिर्द घूमती है, जिनकी एक-दूसरे से सोच बिल्कुल अलग है, जो हमेशा उन दोनों के रास्ते में आती है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक सेना के अधिकारी के रूप में चित्रित किया गया है, जिनका मनोज बाजपेयी के साथ गुरु-शिष्य का संबंध दर्शाया गया है।

पूजा ने बताया, "इस समय मैं 'अय्यारी' में अपने किरदार के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती हूं। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मैं काफी खुश हूं कि मैं अपने सबसे पसंदीदा निर्देशक नीरज पांडेय के साथ फिर से काम कर रही हूं और इस फिल्म में मशहूर कलाकारों की भरमार है, जैसे नसीरुद्दीन शाह, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर और सिद्धार्थ। मैं काफी आंनदित हूं।" पूजा ने बॉलीवुड में अपना रास्ता तय करने की फिलहाल कोई योजना नहीं बनाई है। अभिनेत्री ने कहा, "मैं कम से कम एक योजनाकार नहीं बनना चाहती हूं, चीजें कभी हमारी योजना के हिसाब से नहीं चलतीं, मैं चीजों को लेती चलूंगी जैसे-जैसे मेरे रास्ते में आती जाएंगी, इस उम्मीद से कि वो मेरे सफर की सर्वश्रेष्ठ होंगी।"

अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा, "मैं सप्ताह में कम से कम पांच दिन काम करती हूं और यह कार्यात्मक, वजन और हृदय व्यायाम का संयोजन होता है। मैं दिन में घर से बाहर व्यायाम करती हूं, क्योंकि मैं जिम को देखकर ऊब चुकी हूं। मैं खाने में ढृढ़ विश्वास रखती हूं। जो मन होता है उसे संयम से खाती हूं। और मैं यह कन्फेस करना चाहती हूं कि जंबो किंग मेरी इस सूची में सबसे शीर्ष पर है।" (संजय दत्त की पूर्व पत्नी ने पेस पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप, गौरी खान 5 बॉडीगार्ड संग पहुंची थीं बचाने)

You May Like