Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पूजा भट्ट ने अपनी लव लाइफ पर किया खुलासा

नई दिल्ली: चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक पूजा भट्ट की लव लाइफ को लेकर काफी समय से कई कयास लगाए जा रहे हैं। पूजा ने इन सभी अटकलों पर दो टूक जवाब देते हुए

IANS IANS
Updated on: September 22, 2015 14:18 IST
पूजा भट्ट ने अपनी लव...- India TV Hindi
पूजा भट्ट ने अपनी लव लाइफ पर किया खुलासा

नई दिल्ली: चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक पूजा भट्ट की लव लाइफ को लेकर काफी समय से कई कयास लगाए जा रहे हैं। पूजा ने इन सभी अटकलों पर दो टूक जवाब देते हुए कहा है कि वह अब अकेली हैं और अकेली ही रहना चाहती हैं। पूजा का वैवाहिक जीवन 12 वर्षों के लंबे समय के बाद टूट चुका है पति मनीष मखीजा से पिछले साल अलग हो चुकीं पूजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "मेरी लव लाइफ को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर मैं यही कहना चाहती हूं कि मैं अकेली हूं और अकेले ही रहने का इरादा है।"

पूजा ने यह भी कहा कि अगर उन्हें फिर कभी भी किस से प्यार हुआ तो वह इसकी घोषणा खुद करेंगी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "अगर इस उम्र में प्यार हुआ, तो मैं खुद ही इस बारे में आपको बताऊंगी। इस बारे में कोई समाचार-पत्र आपको जानकारी नहीं देना वाला है।"

पूजा ने लिखा, "मैं अफवाहों पर प्रतिक्रिया जताकर उनका रुतबा नहीं बढ़ाना चाहती थी, लेकिन ऐसा जान पड़ता है कि मेरी चुप्पी की वजह से फालतू बकवास को मेरी स्वीकृति की तरह लिया जा रहा है।" पूजा भट्ट आज कल अपनी अगली फिल्म 'कैबरे' में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें- जब सितारों के थप्पड़ से गूंज उठा बॉलीवुड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement