Friday, April 19, 2024
Advertisement

दक्षिणी राज्यों में ‘पिंक’ को पेश करने के लिए किया गया ये फैसला

अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हुई है। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म को सिनेमाजगत से जुड़ी हस्तियों ने भी काफी पसंद किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 03, 2016 18:01 IST
pink- India TV Hindi
pink

चेन्नई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हुई है। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म को सिनेमाजगत से जुड़ी हस्तियों ने भी काफी पसंद किया है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू भी अहम भूमकि में नजर आई थीं। इस फिल्म की सफलता के बाद अब तापसी ने निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी के साथ मिलकर दक्षिणी राज्यों के लिए फिल्म को अंग्रेजी भाषांतर के साथ पेश करने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़े:-

तापसी ने एक बयान में कहा, "हमें दक्षिणी राज्यों से कई अनुरोध प्राप्त हो रहे थे कि वे फिल्म देखना और समझना चाहते हैं। अच्छे सिनेमा के लिए भाषा कोई रुकावट नहीं बननी चाहिए, इसलिए हमने सभी प्रिंट्स को अंग्रेजी भाषांतर के साथ पेश करने का फैसला किया है।" शूजित सरकार निर्देशित 'पिंक' महिलाओं के खिलाफ यौन अपराधों पर आधारित है।

16 सितंबर सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म में अमिताभ बच्चन, अंगद बेदी, कीर्ति कुल्हारी, एंड्रिया तरियांग, धृतिमान चटर्जी और पियूष मिश्रा जैसे सितारे भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे।

फिल्म में महिलाओं के प्रति पुरुषों की सोच का दर्शाते हुए संदेश देती है कि अब पुरुषों को बदलना होगा। महिलाएं स्वतंत्र हैं और वह अपने हिसाब से काम करना चाहती है।" फिल्म 'पिंक' महिलाओं के प्रति समाज की सच्चाई को उजागर करती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement