1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रभास की 'साहो' के लिए परिणीति चोपड़ा को किया जा रहा है अप्रोच

प्रभास की 'साहो' के लिए परिणीति चोपड़ा को किया जा रहा है अप्रोच

प्रभास पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' से दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। इस फिल्म की अपार सफलता के बाद अब वह इन दिनों अपनी अगली 'साहो' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मेकर्स ने अब...

India TV Entertainment Desk [Published on:19 May 2017, 12:47 PM IST]
प्रभास की 'साहो' के लिए परिणीति चोपड़ा को किया जा रहा है अप्रोच

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता प्रभास पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' से दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। इस फिल्म की अपार सफलता के बाद अब वह इन दिनों अपनी अगली 'साहो' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन मेकर्स फिलहाल फिल्म में प्रभास के साथ मुख्य अदाकारा को लेकर काफी चिंतित हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म में प्रभास के साथ मुख्य अभिनेत्री के तौर पर कैटरीना कैफ से संपर्क किया गया है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि मेकर्स ने अब फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा को अप्रोच कर रहे हैं।

इस फिल्म को तमिल, तेलुगू के अलावा हिन्दी भाषा में भी बनाया जा रहा है। ऐसे में फिल्म मेकर्स चाहते हैं कि इसमें प्रभास के साथ किसी बॉलीवुड बाला को लीड अभिनेत्री के तौर पर पेश किया जाए। हालांकि परिणीति से पहले दीपिका पादुकोण, एमी जैक्सन और कैटरीना कैफ जैसी अदाकाराओं के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि इस मामले में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अब यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा कि क्या परिणीति और प्रभास के रूप में भारतीय सिनेमा को एक और नई जोड़ी देखने को मिलेगी, या इस लिस्ट में अभी और अभिनेत्रियों के नाम जुड़ने बाकी हैं।

सुजीत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि 'बाहुबली' के बाद प्रभास फिर बड़े बजट की फिल्म में दमदार एक्टिंग करते हुए दिखेंगे। कुछ वक्त पहले ही इस मारधाड़ वाली फिल्म का टीजर जारी किया गया था। इसके निर्देशक ने एक बयान में कहा था कि फिल्म के बजट का अधिकांश हिस्सा मारधाड़ वाले दृश्यों पर खर्च किया जाएगा। उन्होंने कहा था, "जिस तरह से इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है, उसमें मारधाड़ वाले दृश्यों पर अधिक खर्च होगा। हम कुछ नया लाने की कोशिश कर रहे हैं।"एक और नई जोड़ी देखने को मिलेगी, या इस लिस्ट में अभी और अभिनेत्रियों के नाम जुड़ने बाकी हैं। अब ऋषि कपूर के पिता की भूमिका निभाएंगे अमिताभ बच्चन

सुजीत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि 'बाहुबली' के बाद प्रभास फिर बड़े बजट की फिल्म में दमदार एक्टिंग करते हुए दिखेंगे। कुछ वक्त पहले ही इस मारधाड़ वाली फिल्म का टीजर जारी किया गया था। इसके निर्देशक ने एक बयान में कहा था कि फिल्म के बजट का अधिकांश हिस्सा मारधाड़ वाले दृश्यों पर खर्च किया जाएगा। ऐश्वर्या ने ली बिग बी की जगह, अब करेंगी KBC होस्ट?